Type Here to Get Search Results !

4 दिन में बच्चे की मौत का डर दिखाकर लाखों की ठगी, महिला ने उतारकर दे दिए पूरे जेवर





रायपुर।  राजधानी के डंगनिया चौक पर दिनदहाड़े सरेराह गृहणी के साथ लाखों की ठगी को अंजाम देकर शातिर ठग फरार हो गए। 40 वर्षीय पीड़िता सरस्वती सोनकर अपनी भतीजी के साथ दवाई लेने मेडिकल जा रही थी,कि तभी शातिर एक ठग ने पता पूछने के लिए पीड़िता को रोका। इस दौरान दूसरा ठग भी महिला के पास आ गया । इस दूसरे ठग ने  महिला का विश्वास जीतने के लिए पहले से यहां खड़े अपने  ही साथी को हरिद्वार से आया सिद्ध साधु बताकर महिला को प्रभावित कर लिया। 


 इसके बाद दोनों ठगों ने महिला को चार दिन में बच्चों की मौत का भय दिखाकर उससे जेवर उतरवा लिए । ठगों ने बिना मुड़े 50 कदम चलने को कहा, इस दौरान महिला ठगों के बताए अनुसार ही काम कर रही थी, वहीं जब महिला वापस लौटी तो सभी शातिर ठग फरार हो चुके थे। ये पूरी घटना सीसीटीवी में  कैद हो गई। हुइस वारदात में कुल 4 ठग शामिल दिखाई दिए हैं। 


घटना के बाद पीड़िता अपने परिजनों के साथ डीडीनगर थाना शिकायत करने पहुंची, .पीड़िता के मुताबिक गहनों की कीमत करीब ढाई से तीन लाख रुपए  है। बता दें कि बीते दिनों कोतवाली थाना इलाके में भी एक बुजुर्ग महिला के साथ इसी तरह ठगी की घटना को अंजाम दिया था। ये आरोपी अभी  पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं।  डीडीनगर थाना पुलिस ने ठगी का मामला दर्जकर शातिर ठगों की तलाश शुरू कर दी है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad