Type Here to Get Search Results !

अक्षय कुमार-स्टारर बेलबॉटम लॉकडाउन हटने के बाद देश भर में रिलीज होने वाली पहली हिंदी फिल्मों में से एक है

अक्षय कुमार-स्टारर बेलबॉटम अब सिनेमाघरों में है। यह वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी के साथ दूसरे लॉकडाउन हटने के बाद देश भर में रिलीज होने वाली पहली हिंदी फिल्मों में से एक है। फिल्म की नाटकीय रिलीज अभी भी विवादास्पद है, लेकिन खिलाड़ी कुमार इबोला के प्रकोप के बीच सिनेमाघरों में फिल्म को प्रदर्शित करने के निर्माताओं के फैसले के साथ खड़े हैं। एक अपहृत भारतीय विमान के 210 यात्रियों को अक्षय द्वारा निभाए गए एक अंडरकवर एजेंट द्वारा बचाया जाता है।

अक्षय कुमार-स्टारर बेलबॉटम


अभिनेता ने पहले मीडिया के साथ एक समूह साक्षात्कार में बेलबॉटम की बॉक्स ऑफिस संभावनाओं पर चर्चा की थी: "दबाव है क्योंकि महाराष्ट्र अभी भी बंद है। तीस प्रतिशत पैसा महाराष्ट्र से आता है। इसके अलावा, चूंकि केवल 50 प्रतिशत अधिभोग की अनुमति है, आधा शेष 70 प्रतिशत हिस्सा भी चला गया है। हालांकि, हमें जोखिम उठाना होगा। अपनी उंगलियां मेरे लिए पार रखें।"

बेलबॉटम ट्रेलर में लारा दत्ता को पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के रूप में दिखाया गया था, जो काफी पेचीदा था। जहां फैंस ब्यूटी क्वीन के नए लुक से हैरान थे, वहीं दत्ता ने स्वीकार किया कि वह आईने में देखकर हैरान रह गईं। मैं खुद को पहचान नहीं पा रहा था। सबसे पहले, कोई भी अभिनेत्री इंदिरा गांधी जैसी महान व्यक्तित्व की भूमिका की पेशकश करके प्रसन्न होगी। पर्दे पर इस प्रतिष्ठित भूमिका का वर्षों से इंतजार है। जैसा कि आपको एक महान व्यक्ति को पर्दे पर सटीक रूप से चित्रित करना है, यह एक जबरदस्त जिम्मेदारी है," उसने कहा।

लारा ने हेलेन की भूमिका को अपनी ड्रीम भूमिकाओं में से एक के रूप में संदर्भित किया और इस तरह के एक प्रसिद्ध ऐतिहासिक चरित्र को चित्रित करने के लिए आवश्यक तैयारी की मात्रा को तुरंत पहचान लिया। विश्वसनीय होने के लिए, वह जानती थी कि जब उसके प्रदर्शन की बात आती है तो उसे अतिरिक्त मील जाना पड़ता है। इसके लिए तैयारी भी काफी तेज थी। इंदिरा गांधी के वीडियो और फुटेज ने मुझे मोहित कर लिया। इसके अतिरिक्त, मुझे अपने पिता से नोट्स प्राप्त हुए। जब वे भारतीय वायु सेना में सेवा कर रहे थे, तब उन्होंने श्रीमती गांधी को उनके निजी पायलट के रूप में सेवा दी। उनसे मुझे काफी जानकारी मिली। उनके नजरिए ने मुझे निर्माताओं या इंटरनेट से जो मिल सकता था, उससे अलग नजरिया दिया।"

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad