Type Here to Get Search Results !

MBA की स्टूडेंट से गैंगरेप, राइड पर गयी थी दोस्त के साथ , 6 लोगो ने किया बनाया हवस का शिकार

आजकल गैंगरेप की वारदात बहुत ज्यादा बढ़ रहा है , आये दिन कही न कही से गैंग रपे की खबर सामने आते रहती है, आपको बता दें की आज भी एक मासूम के साथ गैंग रपे किया गया। कर्नाटक के मैसूर में 22 साल की MBA छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। वह एक दोस्त के साथ चामुंडी हिल एरिया में बाइक राइड पर गई थी, जहां युवती के साथ 6 लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया। विरोध करने पर दोस्त की भी पिटाई की गई। मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने मामले पर संज्ञान लेते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के आदेश जारी किए हैं।



मिली जानकारी के अनुसार एमबीए की पढ़ाई कर रही युवती मुंबई की रहने वाली है। वह अभी अस्पताल में भर्ती है और कुछ भी बोल पाने की स्थिति में नहीं है। पुलिस ने बयान लेकर केस दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार मजदूरी करने वाले एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन कर दिया गया है।

यह घटना मेसोरे पालसे से लगभग 7 किलोमीटर की दूरी की है , पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना शाम साढ़े 7 बजे की है। मैसूर पैलेस से 7 किलोमीटर दूर चामुंडी हिल्स इलाके में युवती बाइक पर अपने दोस्त के साथ जा रही थी। रास्ते में नशे में चूर 6 लोगों ने बाइक रोककर युवक की पिटाई शुरू कर दी और युवती को खींचकर किनारे ले जाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद वे पुलिस में जाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

वारदात के बाद पीड़िता और उसके दोस्त ने करीब 300 मीटर दूर अलानाहल्ली में आउटर रिंग रोड पर पहुंचकर लोगों से मदद मांगी, जहां से उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad