Type Here to Get Search Results !

दो स्कूली छात्रों के खातों में 960 करोड़ रुपए आ जाने से मचा हड़कंप

बहुत ही अजीब घटना सामने आई  है : कटिहार में  दो स्कूली छात्रों के खातों में 960 करोड़ रुपए आ जाने से हड़कंप मचा है।  इतनी बड़ी धनराशि अकाउंट में आने से छात्रों के साथ बैंक अधिकारी भी हैरान हो गए। वहीं इस बात का पता जब दूसरे लोगों को चला तो उन्होंने भी अपने अकाउंट चेक करने शुरू कर दिए। इसके चलते बैंक में लोगों की लाइन लग गई।

960 करोड़ रुपए


960 करोड़ कम रकम नहीं होती ,बिहार सरकार द्वारा स्कूल ड्रेस के लिए भेजे जाने वाले पैसों की जानकारी के लिए आजमनगर थाना क्षेत्र के पस्तिया गांव के दो स्कूली बच्चे एसबीआई के सीएसपी सेंटर पहुंचे। इन दोनों ने जब अपने अकाउंट की जानकारी ली तो पता चला कि इनके खाते में करोड़ों रुपये जमा हैं। आस पस के सभी लोगो को यकीं नहीं हुआ, देखते ही देखते बैंक के बहार लोगो का भीड़ लग गया .

रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों के बैंक अकाउंट में 960 करोड़ की राशि आ गई, जिसमें छात्र गुरुचन्द्र के अकाउंट में 60 करोड़ से अधिक और असित कुमार के अकाउंट में 900 करोड़ से ज्यादा की राशि जमा थी। यह सुनकर दोनों छात्रों के साथ आसपास खड़े लोग और बैंककर्मी भी चौंक गए।

इस बीच बैंक मैनेजर को जब यह बात पता चली तो उन्होंने दोनों खातों से भुगतान पर रोक लगा दी। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. बैंक के सीनियर ऑफिसर्स को इस बारे में सूचना दे दी गई है। जाँच के बाद इनके अकाउंट को पुनः शुरू क्र दिया जायेगा .

 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad