Type Here to Get Search Results !

Raid on Sonu Sood House: सोनू सूद की जगह पर आईटी विभाग का छपा|

Sonu sood Case: आईटी विभाग ने 20 करोड़ की रकम ज़ब्त की है


आईटी विभाग ने की सोनू सूद के घर में बड़ी रेड। सोनू सूद से जुड़ी जगहों पर तलाशी के बाद पता चला कि उन्होंने 20 करोड़ रूपये की टैक्स चोरी की है। 2.1करोड़ रुपये की अवैध विदेशी दान दान। 65 करोड़ के फर्जी लेनदेन जयपुर स्थित एक इन Infra Firm  के साथ 175 करोड़ रुपये के सर्कुलर लेनदेन का दावा किया है।

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. आयकर विभाग (Income Tax Raids) की टीम लगातार चौथे दिन सोनू सूद के जुड़े 28 ठिकानों पर एक साथ छापे मार रही है. सूत्रों ने दावा क‍िया है कि व‍िभाग को छापेमारी के दौरान टैक्‍स की बड़ी हेराफेरी (Tax Evasion) के पुख्‍ता सबूत म‍िले हैं. खबर है कि आयकर विभाग की टीम ने मुंबई, लखनऊ, कानपुर, जयपुर, दिल्ली और गुरग्राम में एक साथ रेड डाली है. आयकर विभाग के मुताबिक, टीम को जांच के दौरान करीब 20 करोड़ की टैक्स चोरी का पता चला है. बता दें कि सर्च के दौरान आयकर विभाग की टीम को 1 करोड़ 8 लाख रुपये कैश बरामद हुए हैं, जबक‍ि 11 लॉकर्स के बारे में भी पता चला है.

सूत्रों ने दावा क‍िया है कि आयकर व‍िभाग को इस छापेमारी में टैक्‍स की बड़ी हेराफेरी के पुख्‍ता सबूत म‍िले हैं. टैक्‍स की हेरफेरी सोनू सूद के पर्सनल फाइनेंस से जुड़ी हुई है. अभी तक की जानकारी के मुताबिक फिल्‍मों से म‍िली फीस में भी टैक्‍स की बड़ी गड़बड़ी देखी गई है. इन अन‍ियम‍ित्ताओं के बाद अब इनकम टैक्‍स व‍िभाग सोनू सूद की चैर‍िटी फाउंडेशन के अकाउंट्स की भी जांच कर रही है. आयकर विभाग का कहना है कि एक्टर ने अपनी बेहिसाब संपत्ति को फर्जी कंपनियों के ज़रिए रूट किया है. अब तक की जांच में टीम को 20 फर्जी एंट्री का पता चला है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad