Type Here to Get Search Results !

आज की तजा खबर : कैप्टन अमरिंदर सिंह ने खोला मोर्चा, राहुल प्रियंका पर बोले


Captain Amarinder Singh ने राहुल गांधी और प्रियंका पर निशाना साधते हुए वाड्रा को अनुभवहीन कहा है. इसके साथ कैप्शन ने यह भी कहा कि अगर कांग्रेस सिद्धू को आगामी चुनाव में मुख्यमंत्री का चेहरा बनाती है तो वो सिद्धू को सीएम बनने से रोकने के लिए कोई भी कुर्बानी देंगे. सीएम ने सिद्धू के खिलाफ मजबूत उम्मीदवार उतारने की चेतावनी दी. सिद्धू और कैप्टन के बीच विवाद का सीधा असर पंजाब में कांग्रेस की सत्ता पर पड़ेगा. दोनों की कलह से कहीं कांग्रेस पंजाब में सत्ता से बाहर न हो जाए.


Captain Amarinder Singh ने सिद्धू को बताया देश के लिए बड़ा खतरा 

आपको बता दें पंजाब के सीएम पद से हटने के बाद कैप्टन Amarinder Singh ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत Navjot Singh Sidhu को देश के लिए बड़ा खतरा बताया है और कहा है कि ये पंजाब के लिए दुखद स्थिति है कि जो सिद्धू अपना मंत्रालय नहीं संभाल सकते, वो कैबिनेट को मैनेज करेंगे.

इतना ही नहीं पहली बार  Amarinder Singh राहुल और प्रियंका गांधी को लेकर भी खुलकर बोले. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने वायनाड से सांसद राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा को अनुभवहीन बताया. उन्होंने कहा कि उनके सलाहकार उन्हें गुमराह कर रहे हैं. अमरिंदर सिंह ने कहा कि वो सैनिक हैं और वो इस लड़ाई में पीछे नहीं हटेंगे.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad