Type Here to Get Search Results !

हाशिम बाबा गैंग के मेंबर डैनी उर्फ गोविंद हुआ गिरफ्तार , दिल्ली पुलिस की बड़ी सफलता



आज की ताजा खबर : क्राइम ब्रांच की STF ( दिल्ली पुलिस ) ने कुख्यात गैंगस्टर और तिहाड़ जेल में बंद हाशिम बाबा के गैंग के एक बड़े गैंगस्टर डैनी उर्फ गोविंद ठाकुर को गिरफ्तार किया है. यहां के के इंस्पेक्टर सुनील तेबतिया की टीम पिछले दो महीने से हाशिम बाबा गैंग के  उत्तराधिकारी शाहरुख की तलाश जब कर रही थी लेकिन शाहरुख तो फ़िलहाल टीम के हत्थे नहीं चढ़ा लेकिन पुलिस को गैंग का एक मुख्य सदस्य डैनी उर्फ गोविंद ठाकुर को हथियार और कारतूस के साथ गिरफ्तार करने में जरूर सफलता हाथ लगी.

पुलिस के द्वारा दी गयी जानकारी के मुताबिक शाहरुख और डैनी ने मिलकर साल 2020 से लेकर इस साल के मई महीने तक 4 सनसनीखेज ह्त्या और एक हत्या के प्रयास की वारदात को अंजाम दिया था, जिसमें प्रीत विहार इलाके में सन्नी नाम के शख्स की रोड रेज में हत्या कर दी गई. 2021 मार्च में अंबेडकर नगर इलाके में कुणाल नाम के शख्स को गोलियों से भून दिया था इस गैंगवार में अनिल नाम के शख्स को भी गोलियां मारी गई थी पर वो बाल-बाल बच गया था. इसके बाद मंडावली इलाके में गैंगस्टर नन्ने की गोली मारकर हत्या कर दी गई  फिर जाफराबाद इलाके में कासिम की गोलीबारी में हत्या कर दी थी. 

आपको बता दें कि इन ताबड़तोड़ वारदातों को शाहरुख और जेल में बंद गैंगस्टर हाशिम बाबा के इशारे पर अंजाम दिया जा रहा था. जिसके बाद ही डैनी पर 1 लाख का इनाम और शाहरुख पर 2 लाख का इनाम जारी किया गया था. बता दें कि अम्बेडकर नगर के रहने वाले एक दूसरे गैंगस्टर रवि और शाहरुख गैंग की जानी दुश्मनी है और पिछले महीनो में रवि गैंगस्टर ने शाहरुख गैंग के दो मेंबर की गोली मारकर हत्या कर दी थी जिसका बदला लेने के लिए शाहरुख और डैनी ने ताबड़तोड़ इन वारदातों को अंजाम दिया था. कुछ साल पहले कड़कड़डूमा कोर्ट परिसर के अंदर एक शख्स की गोली मार कर हत्या करने के प्रयास में भी शाहरख और गिरफ्तार डैनी शामिल थे. फिलहाल पुलिस शाहरुख के एकदम नजदीक है और किसी भी दिन उसकी गिरफ्तारी हो सकती है. ऐसे ही खबरों के लिए अख्खा इंडिया के साथ बने रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad