Type Here to Get Search Results !

Delhi police arrest terrorists : दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल की बड़ी कामयाबी l

Delhi police arrest terrorists: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए 6 आतंकियों को गिरफ्तार किया है। इनमें से दो आतंकी हाल में पाकिस्तान से ट्रेनिंग लेकर लौटे हैं। ये आतंकी दिल्ली, महाराष्ट्र व यूपी को दहलाने की साजिश रच रहे थे।  आगे की पूछताछ जारी है|



आतंकियों के इस मॉड्यूल का पर्दाफाश होने के साथ ही पाक खुफिया एजेंसी ISI और अंडरवर्ल्ड की सांठगांठ सामने आई है। ISI ने अंडरवर्ल्ड के साथ देश को दहलाने की साजिश की नई रणनीति अपनाई है। आने वाले त्योहारों में फैलाना चाहते थे दहशत। इसमें एक ग्रुप को नवरात्र और रामलीलाओं के दौरान भीड़भाड़ वाली जगहों पर बम धमाके करने थे और उन जगहों की पहचान करनी थी।

वहीं दूसरे ग्रुप को टारगेट किलिंग करनी थी। पाकिस्तान में बैठे अंडरवर्ल्ड दाऊद इब्राहिम और उसके भाई अनिस को भारत में हथियार पहुंचाने थे और फंडिंग का इंतजाम करना था। इलाहाबाद, यूपी से विस्फोटक, हथियार-गोला बारूद बरामद किया गया है। सबसे पहले अंडरवर्ल्ड से जुड़े सोशल नगर, मुंबई महाराष्ट्र निवासी जान मोहम्मद शेख उर्फ समीर कालिया को राजस्थान के कोटा के पास से गिरफ्तार किया गया।

इसके बाद जामिया नगर निवासी ओसामा को ओखला, दिल्ली से पकड़ा गया। इसके बाद बहराइच निवासी मोहम्मद अबू बकर को सराय काले खां से वहीं इलाहाबाद यूपी निवासी जीशान कमर को इलाहाबाद से, लखनऊ निवासी मोहम्मद आमिर जावेद को लखनऊ से और मूलचंद उर्फ साजू को रायबरेली से पकड़ा गया है। दहशत फैलाने की फिराक में थे। यह आतंकी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad