Type Here to Get Search Results !

Rajasthan Police Constable Recruitment 2021 | तजा रोजगार समाचार

आज की तजा रोजगार समाचार : राजस्थान पुलिस में कॉन्स्टेबल के 8438 रिक्त पदों पर भर्ती होने जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हाल ही में इसकी मंजूरी दी है। रिपोर्ट के अनुसार पुलिस कॉन्स्टेबल के 8438 पदों पर भर्तियां अगले दो साल में की जाएंगी।

आज की तजा रोजगार समाचार


आपको बता दें कि इसमें साल 2021-22 में 4438 और अगले साल यानी 2022-23 में 4000 कॉन्स्टेबल के पद भरे जाएंगे। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो राजस्थान पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करके लेटेस्ट अपडेट चेक कर सकते हैं। संभावना है कि 4438 पदों के लिए नोटिफिकेशन अक्टूबर में जारी हो।

राजस्थान पुलिस ने कॉन्स्टेबल भर्ती के लिए न्यूनतम शैक्षिक योग्यता भी बदल दी है। अब कॉन्स्टेबल पद के लिए न्यूनतम शैक्षिक योग्यता 10वीं की बजाए 12वीं पास कर दी गई है. बीते दिनों इसकी जानकारी राजस्थान पुलिस ने ट्वीट करके दी थी।

इसमें कहा गया था कि राजस्थान पुलिस महानिदेशक एमएल लाठर के आदेशानुसार कॉन्स्टेबल भर्ती प्रक्रिया के नियमों में समुचित बदलाव किये गए हैं. राजस्थान पुलिस में सेवा देने के इच्छुक अभ्यर्थियों के लिए नए नियमों की जानकारी सहायक होगी।  आदिक जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहे।  अक्खा इंडिया में आपको रोज़गार समाचार सबसे पहले प्राप्त होगा।  

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad