Type Here to Get Search Results !

टिकैत ने कहा : यूपी चुनाव से पहले किसी बड़े हिंदू लीडर की हत्या होगी

राकेश टिकैत ने बीजेपी को निशाना बनाते हुए कहा की बीजेपी से जयदा खतरनाक पार्टी और कोई नहीं है।  केंद्र के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ पिछले महीनों से प्रदर्शन कर रहे किसान नेता राकेश टिकैत ने बीजेपी और केंद्र सरकार पर निशाना साधा है, सिरसा में टिकैत ने कहा कि बीजेपी से खतरनाक कोई पार्टी नहीं है, राकेश टिकैत का विवादित बयान आया है , उन्होंने विवादित बयान देते हुए कहा कि यूपी में चुनाव से पहले किसी बड़े हिंदू लीडर की हत्या हो सकती है।

टिकैत


टिकैत ने कहा कि यूपी चुनाव से पहले किसी बड़े हिंदू लीडर की हत्या होगी, उन्होंने कहा कि इनसे बचकर रहना और ये किसी बड़े हिंदू लीडर की हत्या करवाकर देश में हिंदू-मुसलमान करके चुनाव जीतना चाहते हैं।

किसान नेता Rakesh Tikait ने कहा कि जिन लोगों ने बीजेपी बनाई थी आज उन नेताओं को भी घर में कैद किया हुआ है, टिकैत ने कहा कि इस देश पर 'सरकारी तालिबानियों' का कब्जा हो चुका है। उन्होंने आरोप लगाया कि जिस SDM ने किसानों पर लाठियां चलवाईं उसका चाचा RSS में बड़े ओहदे पर है, इन सरकारी तालिबानियों का पहला कमांडर करनाल में मिल चुका है, अगर ये हमें खालिस्तानी कहेंगे तो हम इनको तालिबानी कहेंगे।

राकेश टिकैत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से कहा गया था कि 2022 तक किसानों की आमदनी दोगुनी हो जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, और न ही फसलें दोगुने रेट पर बिकीं, इसके अलावा टिकैत ने सरकारी नीतियों पर सवाल उठाते हुए कहा कि देश की बड़ी कंपनियां कर्ज लेकर माफ करवा लेती हैं और फिर वही कंपनियां सरकारी संस्थान खरीद लेती हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad