Type Here to Get Search Results !

School reopening news 2021 : कब खुलेंगे छठवीं और आठवी के स्कूल ?


School reopening news 2021 : कई निजी स्कूल अपनी अपनी मांग लेकर सामने आ रहे हैं , निजी स्कूल मांग कर रहे हैं कि कक्षा छठी से आठवीं तक के विद्यार्थियों के लिए भी विद्यालय जल्द से जल्द खोले जाएं।

दिल्ली स्टेट पब्लिक स्कूल मैनेजमेंट एसोसिएशन का कहना है  कि अगर 24 सितंबर तक कक्षा छठी से आठवीं तक के विद्यार्थियों के लिए स्कूल नहीं खोले गए तो मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। बड़ी प्रदर्शन का चेतावनी दिया गया ।

डीएसपीएसएमए के प्रमुख आरसी जैन का कहना है कि, “ कक्षा नौवीं से 12वीं तक के विद्यार्थियों के लिए स्कूल खोल दिए गए हैं और अब तक कोई शिकायत नहीं मिली है। निजी स्कूल बस सेवाएं देना शुरू कर दें तो उपस्थिति में और सुधार होगा, क्योंकि सभी स्कूल बस सेवा नहीं दे रहे हैं।’

उन्होंने एक बयान में कहा, “ अब कक्षा छठी से आठवीं तक के विद्यार्थियों के लिए स्कूलों को खोलने में क्या हर्ज है? हम इस पर सरकार के आदेश का इंतजार कर रहे हैं और 24 सितंबर तक इन कक्षाओं के लिए स्कूलों को खोलने का फैसला नहीं हुआ तो मुख्यमंत्री के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन करेंगे।”

राष्ट्रीय राजधानी में कोविड   -19 की स्थिति को मद्देनजर रखते हुए, दिल्ली सरकार ने एक सितंबर से कक्षा नौवीं से 12वीं तक के विद्यार्थियों के लिए स्कूल तथा कॉलेज और कोचिंग संस्थान खोल दिए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad