Type Here to Get Search Results !

आतंकियों से लड़ने का बनाएंगे प्लान, अमित शाह कश्मीर के शहीद पुलिसकर्मियों के परिजनों से मिले।

आतंकवादियों की बढ़ती हरकतों के कारण जम्मू कश्मीर के होम मिनिस्टर अमित शाह केंद्र शासित प्रदेश के दौर पर पहुंच गए। 


 जम्मू-कश्मीर की सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा के अलावा वह कई राजनीतिक मसलों पर भी बात करेंगे। आर्टिकल 370 हटने और जम्मू कश्मीर के पुनर्गठन के बाद से यह पहला मौका है, जब अमित शाह पहुंचे हैं। कश्मीर पहुंचते ही अमित शाह बीते दिनों आतंकी हमले में शहीद हुए पुलिसकर्मी परवेज डार के घर पर पहुंचे और परिजनों से मुलाकात की। जम्मू कश्मीर में बारिश और बर्फबारी के श्रीनगर हवाई अड्डे पर उतरे, जहां अगवानी के लिए उपराज्यपाल मनोज सिन्हा खुद मौजूद थे| 

इस दौरान अमित शाह ने कहा कि आप अकेले नहीं हैं और पूरा देश आपके साथ है। अमित शाह ने डार के परिवार से कहा, 'पूरा देश आपके परिवार के साथ है। हम डार और जम्मू-कश्मीर पुलिस के सर्वोच्च बलिदान को हमेशा याद रखेंगे।' डार की पत्नी से भी मुलाकात की और उन्हें सरकारी नौकरी दिए जाने का वादा किया।

इसके बाद आज ही अमित शाह सुरक्षा और इंटेलिजेंस अधिकारियों के साथ राजभवन में मीटिंग करेंगे और फिर अगले दिन जम्मू जाएंगे। यहां वह बीजेपी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे और एक भगवती नगर में एक रैली को भी संबोधित करेंगे। इसके अलावा प्रदेश के कई समुदायों के प्रतिनिधियों से भी वह मुलाकात करेंगे। दरअसल अमित शाह के दौरे को सुरक्षा व्यवस्था से जोड़कर देखा जा रहा है। मोदी सरकार की योजना की तहत जा रहे हैं, जिसके माध्यम से मंत्रियों को विभिन्न क्षेत्रों में दौरा करने और लोगों को केंद्र सरकार की ओर से किए जा रहे कामों की जानकारी देने को कहा गया है।

  

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad