Type Here to Get Search Results !

नैनीताल में आया बाढ़ : इस बाढ़ में बच्चे और,लग्जरी रिजार्ट में दिल्ली-यूपी के 150 पर्यटक फंसे |

 उत्तराखंड में  पिछले चौबीस घंटे की लगातार बारिश की वजह से हो रहा काफी नुकसान |

कोसी नदी का पानी  रिपोर्ट के अंदर जाने लगा ,मोहन के पास बने एक रिजॉर्ट में नदी का पानी अंदर जाने के कारण डेढ़ सौ पर्यटक फंस गए हैं। एक दर्जन से अधिक कारें डूबने लगी है। कोतवाल आशुतोष सिंह ने बताया कि मोहान के पास लेमनट्री रिजॉर्ट में रविवार को दिल्ली, यूपी आदि जगहों से रूकने के लिए डेढ़ सौ से अधिक पर्यटक सहित बच्चे आए थे।

 बताया जा रहा है की ,लगातार हो रही बारिश की वजह से कोसी नदी का पानी रिजार्ट में आ गया। इससे रिजार्ट परिसर में खड़ी कार डूब गई है। जबकि रिजार्ट में पानी अधिक होने  से डेढ़ सौ से अधिक पर्यटक रिजार्ट में फंसे हैं। पर्यटकों को निकालने के लिए रामनगर से रेस्क्यू टीम व एक बस भेजी गई है। उन्होंने बताया कि नाले उफान पर आने से एनएच 309 व रामनगर हल्द्वानी मार्ग पर आवाजाही पूरी तरह से बंद की गई है। 

वहीं दूसरी ओर, नैनीताल जिले के पर्वतीय क्षेत्रों में भूस्खलन के कारण 9 मजदूरों समेत कुल 15 लोगों की मौत हो गयी है। रामगढ़ ब्लॉक के झुतिया सुनका ग्रामसभा में 9 मजदूर घर में ही जिंदा दफन हो गए। ये सभी मोटर मार्ग के निर्माण कार्य में लगे हुए थे।वह के पास के एक मकान में रह रहे उन मजदूरों के ऊपर 24 घन्टे से हो रही बारिश के कारण वह मलबा आ गया | जिससे की 9 लोगो की मौत हो गयी।



 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad