Type Here to Get Search Results !

कश्मीर में लगातार हो रहे आतंकी हमले, एक घंटे के अंदर तीन आतंकी हमले

 कश्मीर में एक के बाद एक लगातार हमले हो रहे है ,जम्मू-कश्मीर एक बार फिर आतंकी हमलों से दहल उठा है। मंगलवार देर शाम कश्मीर में एक घंटे के अंदर अलग-अलग तीन आंतकी हमले हुए, जिसमें तीन लोगों की जान चली गई। इस हमले के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। वहीं कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने इस आतंकी घटना की कड़ी निंदा की है। 



ऐसे मामले भोत तेज़ी से बढ़ रहे है, जम्मू और कश्मीर पुलिस इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया, ' आज शाम (मंगलवार) श्रीनगर और बांदीपोरा में 3 आतंकी घटनाएं हुईं, जिसमें आतंकवादियों ने तीन नागरिकों की गोली मारकर हत्या कर दी। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। संबंधित क्षेत्रों की घेराबंदी कर दी गई है और इन क्षेत्रों में तलाशी जारी है। 

आपको बता दें की जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने आतंकी हमले की निंदा करते हुए कहा, 'श्रीनगर और बांदीपोरा में आतंकवादियों द्वारा 3 नागरिकों की हत्या की कड़ी निंदा करता हूं। आतंकवादी अपने नापाक मंसूबों में कभी कामयाब नहीं होंगे और इस तरह के जघन्य कृत्यों के लिए जिम्मेदार लोगों को न्याय के दायरे में लाया जाएगा।

इससे पहले बीते 2 अक्टूबर को  श्रीनगर में आतंकवादियों द्वारा की गई गोलीबारी में एक नागरिक की मौत हो गई थी। वहां के पुलिस अधिकारियों ने बताया था कि शनिवार की शाम करीब पांच बजकर 50 मिनट पर तब हुई जब आतंकवादियों ने करण नगर में छत्ताबल निवासी मजीद अहमद को गोली मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने यह भी बताया कि घायल अहमद को नजदीकी एसएमएचएस अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। ऐसे ही खबरों के लिए अक्खा इंडिया के साथ बने रहें। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.