Type Here to Get Search Results !

पीएम शेख हसीना को बांग्लादेशी में तख्तापलट का डर, लोगो से अलर्ट रहने की अपील |

बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना को सता रहा है तख्तापलट का डर | 

पीएम शेख हसीना को लग रहा है डर, तख्तापलट हो जाने का | उन्होंने बांग्लादेश की जनता को आह्वान करते हुआ बोला की 1975 जैसी हत्याओं, साजिशों और तख्तापलट के प्रति सतर्क रहे | जो कि देश की प्रगति में बाधा बन सकते हैं। उन्होंने शेख रसेल के जन्मदिन के मौके पर यह बात कही है। बता दें कि शेख रसेल, शेख मुजीबुर रहमान के सबसे छोटे बेटे थे जिसकी 10 साल की उम्र में हत्या कर दी गई थी।

शेख हसीना ने कहा है कि राष्ट्रपिता बंगबंधु शेख मुजीबुर रहमान ने 1974 में बच्चों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए एक कानून बनाया था। लेकिन यह कितना दुर्भाग्यपूर्ण है कि उनके खुद के बच्चे हत्यारों के हाथों मारे गए। हत्यारों ने 15 अगस्त 1975 को रसेल के मां-पिता, भाई और चाचा की हत्या कर दी थी क्योंकि वह अपनी मां के पास जाना चाहते थे। बच्चों को क्यों मारा गया? उनका क्या अपराध था? क्या देश को आजादी दिलाना अपराध था?

हसीना ने कहा है कि हमारी सरकार यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रही है कि भविष्य में ऐसी घटना फिर कभी न हो। उन्होंने कहा है कि हम हर बच्चे को बेहतर जीवन दे सकें, इसके लिए काम कर रहे हैं।पीएम शेख हसीना ने बच्चों से पढ़ाई पर विशेष फोकस  केन्द्रिक करने की अपील की है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad