Type Here to Get Search Results !

Drug Case देवेन्द्र फडणवीस को नवाब मलिक के दामाद ने भेजा कानूनी नोटिस, मांगा पांच करोड़ का हर्जाना |

भाजपा के पूर्व मुख्यमत्री नेता देवेंद्र फडणवीस ने नवाब मलिक के दामाद को मानहानि और झूठे आरोपों के लिए कानूनी नोटिस भेजा गया है। साथ ही पांच करोड़ का हर्जाना भी मांगा गया है।

महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक के दामाद ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस को मानहानि और झूठे आरोपों के लिए कानूनी नोटिस भेजा गया है। साथ ही मानसिक प्रताडित, पीड़ा और वित्तीय नुकसान के लिए पांच करोड़ रुपये की मांग की।

देवेन्द्र फडणवीस के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करेंगे- मलिक

उधर, मलिक ने कहा कि मेरी बेटी ने पूर्व सीएम और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस को उनके आवास पर ड्रग्स पाए जाने के आरोप पर कानूनी नोटिस भेजा है। फडणवीस के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज किया जायेगा, अगर वह हमसे माफी नहीं मांगेंगे।

देवेन्द्र फडणवीस ने मलिक पर लगाए थे ये आरोप 

बीते दिनों देवेंद्र फडणवीस ने आरोप लगाया था कि नवाब मलिक और उनके परिवार के सदस्यों ने एक दशक पहले 1993 के मुंबई बम विस्फोट मामले के दो दोषियों के साथ भूमि सौदे किए। देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि हमने नवाब मलिक और उनके रिश्तेदारों की कुल पांच ऐसी प्रॉपर्टी पकड़ी हैं। इनमें से चार में तो पूरा अंडरवर्ल्ड का एंगल है। मेरे पास सबूत हैं, वो मैं अधिकारियों को दूंगा और वे इसकी जांच करेंगे। ये सारे सबूत राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार को भी देने वाला हूं, ताकि उन्हें भी पता चले कि उनके मंत्रियों ने क्या गुल खिलाए हैं।

जाली नोटों का रैकेट चलवाते थे फडणवीस- मलिक

मंत्री नवाब मलिक ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर महाराष्ट्र के पूर्व सीएम पर गंभीर आरोप लगाया गया है। मलिक ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस महाराष्ट्र में जाली नोटों का रैकेट चलवाते थे। उनके संरक्षण और देखरेख में जाली नोटों का काला कारोबार मुंबई में और महाराष्ट्र में होता था।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad