Type Here to Get Search Results !

CM छत्तीसगढ़: CM भूपेश बघेल बोले- राज्य में सिर्फ भाजपा दुखी। BJP का आधार है झूठी विचारधारा और झांसा।

रविवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पार्टी की ‘महंगाई भगाओ रैली’ जिसमें उन्होंने PM नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए हिंदुत्व के मुद्दे पर भी बात की।


प्रतिक्रिया पर प्रतिक्रिया...
राहुल गांधी के 'हिंदुत्व' वाले बयान पर BJP ने प्रतिक्रिया जाहिर की। जिसपर छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल ने अपनी बात रखते हुए कहा कि, भाजपा की विचारधारा झूठ और झांसे पर आधारित है, उनके आदर्श हिटलर और मुसोलिनी से प्रेरित हैं। उनका परिधान भी भारतीय नहीं है, वे बैंड, हाफ पैंट, काली टोपी पहनते हैं और कहा- हमारे राज्य में सिर्फ भाजपा ही दुखी है।


RSS पर निशाना साधते हुए CM बघेल ने कहा...
आप उनकी संस्कृति को देख सकते हैं। वे शॉर्ट्स और काली टोपी पहनते हैं और ड्रम बजाते हैं, ये भारतीय पोशाक नहीं हैं। वे उसी हिटलर और मुसोलिनी से प्रेरित हैं और उसी के अनुसार काम करते हैं। बघेल जयपुर से लौटने के बाद रायपुर के स्वामी विवेकानंद हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बातचीत की।


CM भूपेश बघेल के अनुसार कांग्रेस की विचारधारा...
यह पूछे जाने पर कि क्या राहुल गांधी ने हिंदू बनाम हिंदुत्ववादी का एक नया मुद्दा छेड़ दिया है? बघेल ने कहा- कि भाजपा की अपनी खुद की विचारधारा नहीं है। कांग्रेस ने अपनी विचारधारा ऋषि मुनियों की परंपरा से ली है। शंकराचार्य हों, गौतम बुद्ध हों, गुरु नानक देव हों, कबीर हों या गुरु घासीदास, हमारे सभी ऋषि मुनियों ने सत्य की बात की है। यही बात महात्मा गांधी ने अपनी आत्मकथा- 'माई एक्सपेरिमेंट्स विद ट्रुथ' में भी लिखी थी।



CM बघेल का आरोप...
हिटलर और मुसोलिनी भाजपा के आदर्श हैं। भाजपा पूरे देश को गुमराह करने और धोखा देने में लिप्त रहे हैं क्योंकि BJP की नींव झूठ और धोखाधड़ी पर आधारित है। 



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad