Type Here to Get Search Results !

J&K: पाकिस्तानी आतंकियों की नई चाल, महिलाओं को बना रहा ढाल। अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पहली बार महिला घुसपैठिए को मार गिराया...

सीमापार से RS पुरा इलाके में आतंकियों की घुसपैठ करने की बड़ी कोशिश हुई नाकाम। अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पहली बार महिला आतंकी। इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है...


भारतीय सेना ने RS पुरा इलाके में पाकिस्तानी महिला घुसपैठिए को मार गिराया है। इसके साथ ही इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी कर दिया गया है। सूत्रों के मुताबिक सीमा पार से कुछ लोगों ने भारतीय इलाके में घुसने की कोशिश की। इलाके में गश्त कर रहे जवानों ने जब संदिग्ध हलचल देखी तो उन्हें चेतावनी दी लेकिन, घुसपैठियों ने इसे अनसुना कर दिया।


भारतीय इलाके में पहुंचे घुसपैठिए को जब जवानों ने पकड़ने की कोशिश की तो वह भागने लगे। इसी बीच गोली लगने से एक की मौत हो गई। सर्च अभियान के बाद पता चला कि घुसपैठिया महिला थी। इसके बारे में एजेंसियां जांच कर रही हैं।

BSF प्रवक्ता ने बताया...
RS पुरा सेक्टर में BSF के जवानों ने संदिग्ध हरकत के बाद घुसपैठिए को कई बार IB पार न करने की चेतावनी दी लेकिन वह फेंसिंग की तरफ लगातार बढ़ती रही। एक महिला पाकिस्तानी घुसपैठिए को मार गिराया गया है। अभी तलाशी अभियान जारी है।  

उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले में शुक्रवार को आतंकी हमले में शहीद हुए दोनों पुलिस कर्मियों के परिवारों के साथ संवेदना व्यक्त करने शनिवार को DGP दिलबाग सिंह, उनके साथ कश्मीर रेंज के IG विजय कुमार, DIG एनकेआर, पुलिस, सेना और CRPF के अन्य अधिकारी भी उनके घर पहुंचे। आतंकी हमले में सोपोर के ड्राइवर मोहम्मद सुल्तान और लोलपुरा लोलाब कुपवाड़ा के फैय्याज अहमद शहीद हो गए थे।


DGP बोले- घाटी में घुसे आतंकियों का जल्द करेंगे सफाया...
पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने कहा कि, कुछ आतंकी घुसपैठ में कामयाब जरूर हुए हैं पर, उन्हें घाटी में ही तलाश कर जल्द ही अंजाम तक पहुंचा दिया जाएगा। उन्होंने बांदीपोरा हमले को लेकर कहा कि हमले से संबंधित कुछ सुराग हाथ लगे हैं, जिस पर पुलिस काम कर रही है।

आतंकी किन्हें बना रहे अपना निशाना...
पुलिस लोगों की सुरक्षा और आतंक रोधी अभियानों में सेना व अर्द्धसैनिक बलों से समन्वय कर काम करती है। जिससे आतंकी दर जाते हैं और पुलिस को निशाना बनाने की फिराक में रहते हैं।


उत्तरी कश्मीर में सक्रिय आतंकियों की संख्या के सवाल के जवाब में डीजीपी ने कहा कि उत्तरी कश्मीर में आतंकियों की संख्या ज्यादा नहीं है। डीजीपी ने कहा कि लगातार उत्तरी कश्मीर में ऑपरेशन जारी है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad