Type Here to Get Search Results !

Whatsapp: चैट के समय अगर दूसरा व्यक्ति लेता है स्क्रीनशॉट, तो आपके पास आएगा नोटिफिकेशन...

आज के इस डिजिटल युग में Privacy एक सबसे बड़ा मुद्दा है। बीते कुछ सालों में ऐसे कई मामले सामने आए हैं, जिनमें यूजर्स के प्राइवेट डाटा में सेंध लगाकर उसका गलत इस्तेमाल किया गया।  आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं -


नया फीचर...
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Whatsapp ने इस फीचर पर काम पहले से शुरू कर दिया है। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो Whatsapp Privacy से जुड़े एक खास फीचर पर काम कर रहा है। इस खास फीचर के अंतर्गत अगर दो यूजर आपस में बात कर रहे हैं और इस बीच कोई एक यूजर चैट का स्क्रीन शॉट लेता है, तो व्हाट्सएप तुरंत इस बात की जानकारी पहले यूजर को नोटिफिकेशन के रूप में देगा और सामने वाले व्यक्ति को इस बारे में पता चल जाएगा। अगर ये फीचर भविष्य में आ गई, तो विश्व भर के करोड़ों लोगों को इसका काफी फायदा होने वाला है।


Screenshot का संकेत...
व्हाट्सएप पर जब आपके द्वारा भेजे गए मैसेज को दूसरा यूजर रीड करता है। उस दौरान डबल ब्लू टिक मैसेज के नीचे शो होने लगता है। वहीं इस नए फीचर के आने के बाद जैसे ही दूसरा व्यक्ति आपके मैसेज का जैसे ही स्क्रीनशॉट लेगा, वैसे ही मैसेज के नीचे 3 टिक शो होंगे। हालांकि ये फीचर अभी रिलीज नहीं हुआ है। इस पर काम चल रहा है।

रिपोर्ट्स की मानें तो एक बार सफल टेस्टिंग के बाद हो जाती है, इस नये फीचर को रिलीज कर दिया जाएगा। आपको बता दें कि, इसे लेकर कंपनी ने अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad