Type Here to Get Search Results !

IND vs SL Update : विराट कोहली ने अपने 100वें टेस्ट के बाद दिव्यांग फैन को दी राष्ट्रीय जर्सी

 IND vs SL Update : विराट कोहली ने अपने 100वें टेस्ट के बाद दिव्यांग फैन को दी राष्ट्रीय जर्सी



भारत और श्रीलंका के बीच 2 मैच की सीरीज के पहले टेस्ट के बाद विराट कोहली ने अपने कट्टर प्रशंसकों में से एक धर्मवीर पाल को अपनी राष्ट्रीय टीम की जर्सी उपहार में दी।  धर्मवीर पाल दिव्यांग हैं, लेकिन उन्हें टीम इंडिया के अनाधिकारिक 12वें खिलाड़ी के रूप में जाना जाता है। धर्मवीर पाल भारत में होने वाले अधिकांश मैच में राष्ट्रीय टीम के साथ यात्रा करते हैं। यहां तक कि कभी-कभी वह विदेशी दौरों पर भी उनके साथ देखे गए हैं।मोहाली में खेला गया पहला टेस्ट मैच विराट कोहली के करियर का 100वां टेस्ट मैच भी था।



कोहली ने मैच खत्म होने के बाद टीम की बस में चढ़ने से पहले धर्मवीर पाल को अपनी जर्सी गिफ्ट की। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘बहुत खूब, मेरी जिंदगी के लिए यह बहुत बड़ा दिन है। विराट कोहली ने अपने 100वें टेस्ट मैच में मुझे अपनी टी शर्ट्स गिफ्ट की। बहुत अच्छे।’ उन्होंने अपने ट्वीट को विराट कोहली और किंग कोहली को टैग भी किया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। धर्मवीर पाल ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो को शेयर किया है।


रविंद्र जडेजा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 175 रन बनाए। उसके बाद श्रीलंका की पहली पारी में 5 और दूसरी पारी में 4 विकेट चटकाए यानी मैच में कुल 9 विकेट लिए। उल्लेख करने की आवश्यकता नहीं है कि इस ऑलराउंडर को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। हर किसी ने उनके प्रदर्शन की तारीफ की। रोहित शर्मा के लिए भी मोहाली टेस्ट खास रहा। इस मैच में उन्होंने टेस्ट टीम की पहली बार कमान संभाली और तीन दिन के भीतर ही मुकाबले का फैसला आ गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad