Type Here to Get Search Results !

iPhone SE 3: की प्री-बुकिंग इंडिया में आज से शुरू,

  iPhone SE 3: की प्री-बुकिंग इंडिया में आज से शुरू,


आईफोन अपने SE3 स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग इंडिया में 11 मार्च से शुरू करने जा रही है। एप्पल का ये लेटेस्ट स्मार्टफोन बीते दिनों ही लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन में एप्पल ने लेटेस्ट A15 Bionic प्रोसेसर दिया है जो कि, इससे पहले एप्पल आईफोन 13 फ्लैगशिप के स्मार्टफोन में भी दिया गया था। साथ ही एप्पल आईफोन SE3 में 5G कनेक्टिविटी भी मिलेगी।


आईफोन  एसई 3 स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग 11 मार्च को शाम 6.30 बजे शुरू होगी। इस स्मार्टफोन को एप्पल इंडिया की वेबसाइट पर जाकर अपने पसंदीदा रंग और वेरिएंट में बुक कर सकते हैं। आपको बता दें एप्पल आईफोन एसई 3 को तीन कलर ऑप्शन और तीन कॉन्फ़िगरेशनमें इंडिया में लॉन्च किया गया है। एप्पल के इस स्मार्टफोन में आपको 64GB, 128GB और 256GB की स्टोरेज का ऑप्शन मिलेगा।


 एप्पल एसई 3 स्मार्टफोन के 64GB वेरिएंट की कीमत 43,900, 128GB वेरिएंट की कीमत 48,900 रुपये और इसके 256GB वेरिएंट की कीमत 58,900 रुपये रखी गई है। वहीं ये स्मार्टफोन 18 मार्च से एप्पल स्टोर पर उपलब्ध होगा।


iPhone SE 3 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स :- आईफोन एसई 3 में A15 Bionic प्रोसेसर दिया गया है। ये स्मार्टफोन ios 15 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। स्मार्टफोन में 4.7 इंच की HD डिस्प्ले मिलेगी। इसके साथ ही आईफोन एसई 3 में फ्रंट में लगाया गया ग्लास अभी तक के सभी स्मार्टफोन में मौजूद ग्लास से सबसे ज्यादा मजबूत है। वहीं फोटोग्राफी के शौकीन लोगों को इस स्मार्टफोन के रियर पैनल में 12MP का कैमरा मिलेगा जो Deep Fusion, Smart HDR 4 और फोटो स्टाइल सपोर्ट करेगा। इसके साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 7MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad