Type Here to Get Search Results !

Ayushmann Khurrana: जानिए फिल्म 'अनेक' मे इस दमदार रोल मे नज़र आयेंगे आयुषमान

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और एक्टर भी, आयुष्मान खुराना को फिल्मों में अलग- अलग तरह के किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने बहुत कम समय में अपना अलग मुकाम हासिल कर लिया है। 




बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना को फिल्मों में अलग अलग तरह के किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने बहुत कम समय में अपना अलग मुकाम हासिल कर लिया है। फैंस को उनकी हर फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहता है। अब एक्टर अपनी नई फिल्म अनेक के जरिए बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं। फिल्म में आयुष्मान का किरदार कैसा होगा इसकी चर्चा लंबे समय से चल रही थी, लेकिन अब उनके किरदार से पर्दा उठा चुका है। इस फिल्म में आयुष्मान अंडरकवर कॉप के रूप में नजर आने वाले हैं।




फिल्म अनेक पर आयुष्मान खुराना ने लंबे समय चुप्पी साध रखी थी, लेकिन अब उन्होंने अपने किरदार पर खुलकर बात की है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, 'पहली बार दर्शक मुझे इस अवतार में देखेंगे। मैं पहले भी पुलिस अफसर का किरदार निभा चुका हूं लेकिन दर्शक मुझे अंडरकवर कॉप के किरदार में पहली बार देखेंगे।' फिल्म अनेक में आयुष्मान के किरदार का नाम जोशुआ है। वह स्मार्ट और बुद्धिमान है। वह लोगों के बीच से अपना रास्ता बनाना जानता है। जोशुआ न केवल शारीरिक क्षमता से बल्कि अपनी बुद्धि से भी बुरे लोगों को हराने की क्षमता रखता है। आयुष्मान ने बताया कि वह इस किरदार को निभाने को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित थे क्योंकि उन्हें इस फिल्म में वो सब करने का मौका मिला जिसे वह पहले नहीं कर सके थे।

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा कर रहे हैं। इससे पहले दोनों एक साथ आर्टिकल 15 में भी काम कर चुके हैं। आर्टिकल 15 में भी आयुष्मान का रोल एक पुलिस अफसर का था। यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी। अब एक्टर डायरेक्टर की यह जोड़ी एक बार फिर फिल्म अनेक के जरिए वापस बड़े पर्दे पर लौट रही है। यह फिल्म 27 मई को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad