Type Here to Get Search Results !

BJP 42nd Foundation Day 2022: इस बार का स्थापना दिवस तीन वजहों से महत्वपूर्ण

BJP 42nd Foundation Day 2022: इस बार का स्थापना दिवस तीन वजहों से महत्वपूर्ण

भारतीय जनता पार्टी आज अपना 42वां स्थापना दिवस मना रही है। इस अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली में अपने मुख्यालय में जहां पार्टी का झंडा फहराया। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी कार्यकर्तोओं को संबोधित किया।




भारतीय जनता पार्टी के 42वें स्थापना दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। अपने संबोधन के दौरान पीएम ने पार्टी की उपलब्धि गिनवाने के साथ-साथ विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। पीएम ने वोट बैंक से लेकर परिवारवाद की राजनीति को लेकर विपक्ष पर जमकर हमला बोला। 

पढ़िए पीएम मोदी के संबोधन की प्रमुख बातें...

भाजपा एक भारत, श्रेष्ठ भारत के मंत्र पर चल रही: पीएम मोदी


भाजपा के 42वें स्थापना दिवस के अवसर पर पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि मैं देश और दुनिया भर में फैले भाजपा के प्रत्येक सदस्य को बहुत बहुत शुभकामनाएं देता हूं। कश्मीर से कन्याकुमारी, कच्छ से कोहिमा तक भाजपा एक भारत, श्रेष्ठ भारत के संकल्प को निरंतर सशक्त कर रही है।


राज्यसभा में तीन दशक बाद किसी पार्टी की संख्या 100 तक पहुंची


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि तीन दशक के बाद राज्यसभा में किसी पार्टी के सदस्यों की संख्या 100 तक पहुंची है। वैश्विक दृष्टिकोण से देखें या राष्ट्रीय दृष्टिकोण से देखें भाजपा का दायित्व, भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता का दायित्व लगातार बढ़ रहा है। 


इस बार का स्थापना दिवस तीन वजहों से महत्वपूर्ण: पीएम मोदी


पीएम मोदी ने कहा कि इस बार का स्थापना दिवस तीन वजहों से महत्वपूर्ण है। पहला कारण है कि इस समय हम देश की आजादी के 75 वर्ष का पर्व मना रहे हैं, आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे हैं। ये प्रेरणा का बहुत बड़ा अवसर है। दूसरा कारण है- तेजी से बदलती हुई वैश्विक परिस्थितियां, बदलता हुआ ग्लोबल ऑर्डर। 

इसमें भारत के लिए लगातार नई संभावनाएं बन रही हैं। तीसरा कारण भी उतना ही अहम है। कुछ सप्ताह पहले चार राज्यों में भाजपा की डबल इंजन की सरकारें वापस लौटी हैं। तीन दशकों के बाद राज्यसभा में किसी पार्टी के सदस्यों की संख्या 100 तक पहुंची है।

पीएम मोदी बोले- हमने  जितने काम किए , उनकी चर्चा में कई घंटे लग जाएंगे


पीएम मोदी ने कहा कि गरीबों को पक्के घर से लेकर शौचालय के निर्माण तक, आयुष्मान योजना से लेकर उज्ज्वला तक, हर घर जल से लेकर हर गरीब को बैंक खाते तक ऐसे कितने ही काम हुए हैं, जिनकी चर्चा में कई घंटे निकल सकते हैं। 

पीएम मोदी ने कहा कि बीते वर्षों में देश ने ये देखा कि अपने नागरिकों का जीवन आसान बनाना भाजपा सरकारों की, डबल इंजन सरकार की प्राथमिकता रही है। सबका साथ, सबका विकास के मंत्र के साथ हम सबका विश्वास प्राप्त कर रहे हैं। देश के विकास के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad