Type Here to Get Search Results !

CSK vs SRH Match Preview: सीजन में पहली जीत के लिए उतरेंगी चेन्नई और हैदराबाद की टीमें

CSK vs SRH Match Preview: सीजन में पहली जीत के लिए उतरेंगी चेन्नई और हैदराबाद की टीमें

आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीमों में शुमार सीएसके का यह सत्र अभी तक काफी मुश्किल रहा है, जिसमें टीम कई विभागों में जूझ रही है, विशेषकर बल्लेबाजी में। ऋतुराज गायकवाड़ पिछले सत्र के सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे थे, लेकिन इस बार वह खराब फुटवर्क से जूझ रहे हैं।




आईपीएल 2022 के तीसरे डबल हेडर में शनिवार को पहला मुकाबला चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और 2016 की चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के बीच खेला जाएगा। इस मैच में खराब फॉर्म से जूझ रहे सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ के प्रदर्शन पर सभी की निगाहें टिकी होंगी।


दोनों टीमों इस सीजन अपनी पहली जीत की तलाश में उतरेंगी। लगातार तीन हार ने नए कप्तान रविंद्र जडेजा पर काफी दबाव बना दिया है और वह उम्मीद करेंगे कि उनके खिलाड़ी सनराइजर्स के खिलाफ वापसी करें, क्योंकि एसारएच ने भी अपने शुरुआती दोनों मुकाबले गंवा चुकी है।

गायकवाड़ का नहीं चल रहा बल्ला
आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीमों में शुमार सीएसके का यह सत्र अभी तक काफी मुश्किल रहा है, जिसमें टीम कई विभागों में जूझ रही है, विशेषकर बल्लेबाजी में। ऋतुराज गायकवाड़ पिछले सत्र के सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे थे, लेकिन इस बार वह खराब फुटवर्क से जूझ रहे हैं। उन्होंने अब तक अपनी तीन पारियों में शून्य, एक और एक का स्कोर बनाया है। इससे सीएसके का शीर्ष क्रम दबाव में आ गया है।

महाराष्ट्र के इस बल्लेबाज ने 2021 सीजन में 16 मैचों में 635 रन बनाए थे और वह सनराइजर्स के खिलाफ अपनी लय हासिल करने की कोशिश करेंगे। अच्छी चीज यह है कि गायकवाड़ को टीम के कप्तान का समर्थन प्राप्त है। जडेजा ने पिछले मैच के बाद कहा था- हमें उन्हें (गायकवाड़) को आत्मविश्वास देना होगा, क्योंकि हम सभी जानते हैं कि वह बहुत ही अच्छे खिलाड़ी हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि वह अच्छा करेंगे।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad