Type Here to Get Search Results !

Drishyam 2 Movie Update: दृश्यम 2 को लेकर अजय देवगन ने किया बड़ा खुलासा

Drishyam 2 Movie Update: दृश्यम 2 को लेकर अजय देवगन ने किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म 'रनवे 34' जल्द रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अजय देवगन एक पायलेट की भूमिका में नजर आने वाले हैं। इसमें अजय देवगन के अलावा अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह भी दिखाई देंगे। 




रनवे 34 के प्रमोशन के दौरान अजय देवगन ने उनकी फिल्म दृश्यम 2 को लेकर बड़ा हिंट दिया है। अजय देवगन ने कहा कि उनकी फिल्म इस साल के अंत में रिलीज हो सकती है। अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में उनका ये हिंट फैंस के लिए राहत भरी खबर हो सकती है।

रनवे 34 के प्रमोशन के दौरान जब अजय देवगन से सवाल किया गया कि उनकी ये फिल्म कब रिलीज होगी। तब अभिनेता ने कहा कि इस साल के अंत तक फिल्म को रिलीज करने की संभावना है। उन्होंने बताया कि इसमें कुछ बदलाव किया गया है। उनसे ये भी सवाल किया गया कि क्या बॉलीवुड वाले साउथ की फिल्मों की सफलता से डरते हैं। इसपर उन्होंने कहा कि ये सिर्फ एक बनी बनाई धारणा है, ऐसा कुछ नहीं है।

अजय देवगन ने कहा कि कुछ दिन पहले हॉलीवुड की फिल्मों को लेकर भी ऐसा कहा जा रहा था। उन्होंने कहा लेकिन बॉलीवुड ने हमेशा बेहतरीन परफॉर्मेंस किया है और आगे भी करता रहेगा। उनका कहना है कि सभी फिल्मों को भारत की फिल्मों की तरह देखना चाहिए और साउथ या बॉलीवुड की तुलना बंद कर देनी चाहिए।

रनवे 34 सिनेमाघरों में 29 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। रनवे 34 में अजय देवगन पायलट विक्रांत खन्ना, रकुल प्रीत सिंह को-पायलट तान्या और अमिताभ बच्चन एक वकील के किरदार में नजर आएंगे। ये फिल्म रोमांच और रहस्य से भरपूर है। बता दें कि काफी पहले इस फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज हो चुका है, जो धमाल मचा रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad