Type Here to Get Search Results !

Global Patidar Business Conference: पीएम मोदी ने सरदार पटेल को किया याद

Global Patidar Business Conference: पीएम मोदी ने सरदार पटेल को किया याद

पीएम मोदी ने ग्लोबल पाटीदार व्यापार सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि छोटे से बड़े हर व्यवसाय, हर कारोबार का देश के विकास में महत्वपूर्ण योगदान है। सबका प्रयास की यही भावना तो अमृतकाल में देश की ताकत बन रही है।




प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आज गुजरात के सरदारधाम द्वारा आयोजित ग्लोबल पाटीदार व्यापार सम्मेलन का उद्घाटन किया। इसके बाद उन्होंने अपना संबोधन दिया। अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने सबसे पहले सरदार पटेल की याद दिलाई। पीएम मोदी ने कहा कि देश को जब आजादी मिली थी तब सरदार साहब ने जो कहा था कि भारत में संपदा की कोई कमी नहीं है। 


हमें बस अपने दिमाग और संसाधनों को इनके सदुपयोग के लिए लगाना होगा। आने वाले 25 सालों के लिए जब हम एक संकल्प के साथ निकले हैं तो हमें सरदार साहब की इस बात को भूलना नहीं चाहिए।



देश में ऐसा माहौल बने कि सामान्य से सामान्य परिवार का युवा भी उद्यमी बने 


पीएम मोदी ने कहा कि बीते 8 सालों में देश में व्यापार, उद्यम,क्रिएटिविटी एक नया विश्वास जागाने का प्रयास किया जा रहा है। अपनी नीतियों, एक्शन के माध्यम से सरकार का ये निरंतर प्रयास है कि देश में ऐसा माहौल बने कि सामान्य से सामान्य परिवार का युवा भी उद्यमी बने और उसके लिए के सपने देखे।


कोरोना काल की चुनौतियों के बावजूद MSME सेक्टर आज तेजी से विकास कर रहा


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कोरोना काल की अभूतपूर्व चुनौतियों के बावजूद देश में MSME सेक्टर आज तेजी से विकास कर रहा है। लाखों करोड़ रुपये की मदद देकर MSME से जुड़े करोड़ो रोजगार बचाए गए और आज ये सेक्टर नए रोजगार का तेजी से निर्माण कर रहा है। 

छोटे से बड़े हर व्यवसाय का देश के विकास में महत्वपूर्ण योगदान


पीएम मोदी ने कहा कि छोटे से बड़े हर व्यवसाय, हर कारोबार का देश के विकास में महत्वपूर्ण योगदान है। सबका प्रयास की यही भावना तो अमृतकाल में देश की ताकत बन रही है। मुझे खुशी है कि इस बार के समिट में आप इस विषय पर विस्तार से चर्चा कर रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad