Type Here to Get Search Results !

IPL 2022 RCB vs LSG Match Review: पांचवीं जीत के साथ बैंगलोर दूसरे स्थान पर

IPL 2022 RCB vs LSG Match Review: पांचवीं जीत के साथ बैंगलोर दूसरे स्थान पर

लखनऊ पर जीत के साथ ही बैंगलोर की टीम अंक तालिका में दूसरे स्थान पर आ गई है। वहीं जोस बटलर ऑरेंज कैप की रेस में सबसे आगे आ गए हैं। पर्पल कैप चहल के पास है। 




आईपीएल 2022 का आधा सीजन लगभग पूरा हो चुका है। सभी टीमों को कुल 14 मैच खेलने हैं और दिल्ली को छोड़कर सभी टीमों ने कम से कम छह मैच खेल लिए हैं। इसके बाद गुजरात की टीम अंक तालिका में पहले पायदान पर बनी हुई है। 

बैंगलोर के पास भी गुजरात के बराबर 10 अंक हैं, लेकिन रन रेट कम होने के कारण यह टीम दूसरे स्थान पर है। अब तक गुजरात की टीम सबसे मजबूत नजर आई है, लेकिन हार्दिक की कप्तानी वाली टीम की बल्लेबाजी थोड़ी कमजोर है, जबकि बैंगलोर की बल्लेबाजी मजबूत है, लेकिन गेंदबाजी में थोड़ी कमी दिखी है। 

अंक तालिका में तीसरे स्थान पर काबिज राजस्थान की गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों दमदार हैं, लेकिन इस टीम के पास ऑलराउंडर नहीं हैं। 


वहीं मुंबई और चेन्नई का प्रदर्शन सबसे खराब रहा है। ये दोनों टीमें अंक तालिका में आखिरी दो स्थानों पर काबिज हैं और प्लेऑफ में पहुंचने के लिए इन दोनों टीमों को लगभग हर मैच जीतना होगा। 

आरसीबी और लखनऊ के मैच के बाद ऑरेंज कैप और पर्पल कैप की सूची में भी बदलाव हुआ है। आइए जानते हैं पर्पल कैप और ऑरेंज कैप की रेस में कौन से खिलाड़ी शामिल हैं और अंक तालिका की स्थिति कैसी है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad