Type Here to Get Search Results !

Jersey Box Office Prediction: क्या 'केजीएफ चैप्टर 2' के सामने फीकी पड़ेगी 'जर्सी'? पढ़िए हमारी पूरी रिपोर्ट

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' आज यानी शुक्रवार को रिलीज हो गई है।




'जर्सी' के बनने से लेकर सिनेमाघरों में रिलीज होने तक के रास्ते में फिल्म ने कई कठिनाइयों का सामना किया। पहले यह फिल्म 31 दिसंबर को आने वाला थी। कलाकारों ने इसका प्रचार करना भी शुरू कर दिया था। लेकिन तीसरी लहर के आने के बाद इसकी रिलीज पोस्टपोन हो गई। फिर निर्माताओं ने पिछले हफ्ते रिलीज के लिए फिल्म को फिर से पुनर्जीवित किया और जब फिल्म ने गति पकड़ना शुरू किया, तब 'केजीएफ - चैप्टर 2' ने देश में बड़े पैमाने पर कब्जा कर लिया और शाहिद कपूर अभिनीत फिल्म को एक बार फिर पोस्टपोन कर दिया गया। अब जब केजीएफ 2 ने बॉक्स ऑफिस पर एक सप्ताह गुजार लिया है, तब शाहिद की फिल्म 'जर्सी' रिलीज हो रही है। हालांकि अब भी फैंस के बीच यह सवाल बना हुआ कि क्या 'जर्सी' बॉक्स ऑफिस पर 'केजीएफ 2' को टक्कर दे पाएगी?

ट्रेड एनालिस्ट्स के मुताबिक, यश के 'केजीएफ चैप्टर 2' की लोकप्रियता और मांग को देखते हुए 'जर्सी' को टिकट काउंटरों पर अच्छी ओपनिंग नहीं मिल सकती है, लेकिन इसके वर्ड ऑफ माउथ के साथ बढ़ने की संभावना है। लेकिन, ट्रेड एनालिस्ट का मानना है कि फिल्म अपने ओपनिंग डे पर भले ही अच्छा प्रदर्शन नहीं करे, लेकिन यह दिन-ब-दिन बढ़ता जाएगा और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी।

फिल्म रिलीज के दिन लगभग 8 करोड़ रुपये कमा सकती है। फिल्म निर्माता और व्यापार विशेषज्ञों का मानना है कि 'केजीएफ 2 का दूसरा वीकेंड भी अच्छा रहने वाला है। हालांकि जर्सी को देखने वाले दर्शक अलग होंगे क्योंकि फिल्म में भावनात्मक रूप से मजबूत कंटेंट है। ट्रेलर सभी को पसंद आ रहा है. यह एक हार्डकोर हिंदी फिल्म है, जिसमें क्रिकेट है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad