Type Here to Get Search Results !

KGF Chapter 2 Biggest Booking: रिलीज से पहले 'केजीएफ 2' ने गाड़ा जीत का झंडा

KGF Chapter 2 Biggest Booking: रिलीज से पहले 'केजीएफ 2' ने गाड़ा जीत का झंडा

कन्नड़ फिल्म ‘केजीएफ 2’ ने अपनी अखिल भारतीय रिलीज से पहले ही बॉक्स ऑफिस को हिलाकर रख दिया है। फिल्म की तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी दर्शकों के बीच भी इतनी जबर्दस्त मांग है कि इसे रिलीज करने के लिए स्क्रीन्स लगातार बढ़ाने पड़ रहे हैं। 




फिल्म ‘बीस्ट’ को हिंदी में रिलीज करने को लेकर हुए विवाद का फायदा भी फिल्म ‘केजीएफ 2’ को मिलता दिख रहा है। इसकी रिलीज में अब कुछ ही घंटे का समय शेष है और अब तक हुई फिल्म की एडवांस बुकिंग ने भारतीय सिनेमा के इतिहास में एक नया रिकॉर्ड कायम कर दिया है।

‘आरआरआर’ और ‘बाहुबली’ को धो डाला


सिर्फ हिंदी फिल्मों की बात करें तो अब तक फिल्म ‘वॉर’ ने एडवांस बुकिंग में सबसे ज्यादा 32 करोड़ रुपये की नेट कमाई की है। सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’, ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का नंबर एडवांस बुकिंग में इस फिल्म के बाद आ है। 

सारी भारतीय भाषाओं में रिलीज हुई फिल्मों की बात करें तो ये तमगा 37 करोड़ रुपये की कमाई के साथ फिल्म ‘बाहुबली 2’ के नाम रहा और जिसे फिल्म ‘आरआरआर’ ने बीते महीने ही 58.73 करोड़ रुपये की कमाई करके ध्वस्त किया है। जानकारी के मुताबिक फिल्म ‘केजीएफ 2’ की एडवांस बुकिंग इस आंकड़े को भी पार कर गई है।

सिर्फ एडवांस बुकिंग से कमा लिए 65 करोड़


फिल्म ‘केजीएफ 2’ अपनी मूल भाषा कन्नड़ के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में भी रिलीज होने वाली है। फिल्म ने सिर्फ सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग में ही नया रिकॉर्ड नहीं बनाया है बल्कि रिलीज से पहले फिल्म ने कुछ और रिकॉर्ड भी बना डाले हैं। 

रात 9 बजे तक की सूचना के मुताबिक फिल्म ‘केजीएफ 2’ ने टिकटों की एडवांस बिक्री से कुल 65.10 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म की रिलीज से पहले बिकी टिकटों का किसी भी भारतीय फिल्म के लिए ये नया रिकॉर्ड है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad