Type Here to Get Search Results !

KGF Chapter 2 Box Office Collection: यश की ‘केजीएफ 2’ बनी पिक्चर नंबर वन

KGF Chapter 2 Box Office Collection: यश की ‘केजीएफ 2’ बनी पिक्चर नंबर वन

अभिनेता यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने हिंदी सिनेमा के इतिहास में पहले हफ्ते की कमाई का नया अध्याय लिख दिया है। हिंदी में रिलीज होकर देश में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप 5 फिल्मों में अब दो फिल्में ऐसी हो गई हैं जो मूल रूप से हिंदी में नहीं बनीं फिर भी हिंदी भाषी दर्शकों ने उन्हें हिंदी में बनी फिल्मों से ज्यादा दुलार दिया। 




‘बाहुबली 2’ के बाद ऐसा कारनामा करने वाली ‘केजीएफ चैप्टर 2’ दूसरी फिल्म है। शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर की फिल्म ‘जर्सी’ और निर्माता नीरज पांडे की फिल्म ‘ऑपरेशन रोमियो’ रिलीज हो रही हैं। लेकिन, बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों की फेवरिट फिल्म अब भी ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ही बनी हुई है।

केजीएफ चैप्टर 2’ ने लिखा नया अध्याय


फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की नेट कमाई घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले हफ्ते में करीब 524 करोड़ रुपये रही है। इसमें सबसे बड़ा योगदान फिल्म के हिंदी संस्करण की कमाई का रहा। हालांकि फिल्म के हिंदी संस्करण में सुनाई देने वाली आवाज यश की नहीं है। 

हिंदी में उनकी डबिंग एक दूसरे कलाकार सचिन गोले ने की है। सचिन गोले की आवाज का ही दम है कि फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में यश के हर डॉयलॉग पर तालियां बज रही हैं। फिल्म ने हिंदी में शुक्रवार को करीब 14 करोड़ रुपये की नेट कमाई की।

सफर पहले हफ्ते का


फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ हिंदी ने रिलीज के दिन 53.95 करोड़ रुपये की बंपर ओपनिंग ली थी। ये देश में हिंदी में रिलीज किसी भी फिल्म का सबसे ज्यादा कलेक्शन रहा। 

दूसरे दिन फिल्म ने 46.79 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 42.90 करोड़ रुपये, चौथे दिन 50.35 करोड़ रुपये, पांचवें दिन 25.57 करोड़ रुपये, छठे दिन 19.14 करोड़ रुपये, सातवें दिन 16.35 करोड़ रुपये और रिलीज के आठवें दिन यानी गुरुवार को फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ हिंदी ने करीब 14 करोड़ रुपये की कमाई की। इस तरह फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते में ही सिर्फ हिंदी में करीब 270 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad