Type Here to Get Search Results !

KKR vs MI Post Match Analysis: लगातार तीसरे मैच में हार

KKR vs MI Post Match Analysis: लगातार तीसरे मैच में हार

पैट कमिंस की तूफानी पारी ने मुंबई के जबड़े से जीत छीन ली। आईपीएल में यह पहला अवसर नहीं है जब मुंबई ने शुरुआती तीन मैच गंवाए हैं। इससे पहले कई बार ऐसा हो चुका है। रोहित शर्मा की टीम को स्लो-स्टार्टर कहा जाता है।





आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस ने एक बार फिर से सीजन की धीमी शुरुआत की है। टीम को लगातार तीसरे मैच में हार मिली। कोलकाता नाइटराइडर्स ने उसे पांच विकेट से हरा दिया। पैट कमिंस की तूफानी पारी ने मुंबई के जबड़े से जीत छीन ली। 

आईपीएल में यह पहला अवसर नहीं है जब मुंबई ने शुरुआती तीन मैच गंवाए हैं। इससे पहले कई बार ऐसा हो चुका है। रोहित शर्मा की टीम को स्लो-स्टार्टर कहा जाता है। शुरुआती कुछ मैचों में टीम हारने के बाद जीत की राह पर लौटती है और फिर चैंपियन बन जाती है। इस मैच में हार के बाद यह सवाल उठता है कि आखिर मैच में रोहित शर्मा की टीम से गलती कहां हुई?

मुंबई इंडियंस के लिए मैच में क्या-क्या हुआ?


सकारात्मक पक्ष: सूर्यकुमार पहली बार सीजन में खेलने उतरे। उन्होंने आते ही अर्धशतक लगाया। सूर्यकुमार ने बता दिया कि क्यों वे मुंबई के मध्यक्रम के अहम बल्लेबाज हैं। उनके अलावा युवा तिलक वर्मा ने लगातार तीसरे मैच में उपयोगी पारी खेली। 'बेबी एबी' के नाम से प्रसिद्ध हो रहे दक्षिण अफ्रीका के डेवाल्ड ब्रेविस ने अपनी चमक दिखाई और 19 गेंद पर 29 रन बनाए। उन्होंने एबी डिविलियर्स की तरह कुछ शॉट लगाए। कीरोन पोलार्ड ने विस्फोटक अंदाज में पांच गेंद पर 22 रन ठोक दिए। गेंदबाजी में बासिल थम्पी ने प्रभावित किया। उन्होंने तीन ओवर में सिर्फ 15 रन दिए।

नकारात्मक पक्ष: रोहित शर्मा लगातार तीसरे मैच में बड़ी पारी नहीं खेल सके। पहले मैच में 41 रन बनाने के बाद अगले दो मुकाबलों में हिटमैन का बल्ला नहीं चला है। ईशान किशन ने धीमी बल्लेबाजी की। इसका असर रनरेट पर देखने को मिला। गेंदबाजी में बासिल थम्पी को छोड़कर सभी महंगे साबित हुए। जसप्रीत बुमराह को दूसरे छोर से साथ नहीं मिल रहा है। इसका असर उनकी गेंदबाजी पर भी देखने को मिल रहा। आईपीएल में कई सालों के बाद देखने को मिल रहा है कि मुंबई की टीम गेंदबाजी में संघर्ष कर रही है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad