Type Here to Get Search Results !

MI vs LSG Match Preview: राहुल की नजर चौथी जीत पर

MI vs LSG Match Preview: राहुल की नजर चौथी जीत पर

लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ मैच में रोहित शर्मा जीत हासिल कर शर्मनाक रिकॉर्ड से बचना चाहेंगे। वहीं लोकेश राहुल सीजन की चौथी जीत हासिल कर अंक तालिका में टॉप चार टीमों में जगह बनाना चाहेंगे। 




रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस का छठा मैच लोकेश राहुल की अगुआई वाली लखनऊ सुपर जाएंट्स टीम से है। पहली बार आईपीएल का हिस्सा बनने वाली लखनऊ की टीम मुंबई की तुलना में बेहतर स्थिति में है। 

यह टीम पांच में तीन मैच जीत चुकी है और अंकतालिका की शुरुआती चार टीमों में जगह बनाने के लिए जूझ रही है। वहीं मुंबई की टीम 2014 के बाद एक बार फिर शुरुआती पांच मैच हार चुकी है और अभी से रोहित की टीम के लिए प्लेऑफ की राह मुश्किल हो गई है। 


लखनऊ के खिलाफ मैच में रोहित शर्मा जीत हासिल कर अपनी टीम को शर्मनाक रिकॉर्ड से बचाना चाहेंगे। अगर मुंबई यह मैच हार जाती है तो किसी सीजन के शुरुआती छह मैच हारने वाली पहली टीम बन जाएगी। मुंबई के बल्लेबाज और गेंदबाज साथ मिलकर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। यही टीम की हार की सबसे बड़ी वजह रही है। 


कप्तान रोहित का न चलना मुंबई की सबसे बड़ी चिंता 


मुंबई के लिए सबसे बड़ी परेशानी कप्तान रोहित का खराब फॉर्म है। रोहित इस सीजन बल्ले के साथ कुछ खास नहीं कर पाए हैं। उन्होंने पांच मैचों में 108  रन बनाए हैं। उनके अलावा गेंदबाजों का खराब प्रदर्शन भी मुंबई की हार के लिए जिम्मेदार है। 

ईशान किशन ने शुरुआती दो मैचों में अच्छी बल्लेबाजी की थी, लेकिन इसके बाद उनका बल्ला भी खामोश हो चुका है। डेवाल्ड ब्रेविस, तिलक वर्मा और सूर्यकुमार यादव ने मध्यक्रम में अच्छी बल्लेबाजी की है, लेकिन अब तक अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए हैं। 

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11


लखनऊ की संभावित टीम


केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुड्डा, आयुष बदोनी, क्रुणाल पांड्या, जेसन होल्डर, कृष्णप्पा गौतम, दुष्मंथा चमीरा, रवि बिश्नोई, आवेश खान। 

मुंबई की संभावित टीम


रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), डेवाल्ड ब्रेविस, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, कीरोन पोलार्ड, जयदेव उनादकट, मुरुगन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, टायमल मिल्स, बासिल थम्पी। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad