Type Here to Get Search Results !

MI vs RR IPL 2022 Update: रोहित की मुंबई को पहली जीत की तलाश

MI vs RR IPL 2022 Update: रोहित की मुंबई को पहली जीत की तलाश

आईपीएल 2022 में आज दो मुकाबले खेले जाएंगे। पहला मैच मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच है। मुंबई को पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था। वहीं राजस्थान ने बड़ी जीत हासिल की थी। दोनों टीमें यह मैच जीतना चाहेंगी।





आईपीएल 2022 का नौवां मुकाबला रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स की टीम के बीच है। राजस्थान ने अपने पहले मैच में हैदराबाद के खिलाफ बड़ी जीत हासिल की थी। वहीं मुंबई को अपने पहले मैच में दिल्ली के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। दोनों टीमें यह मैच जीतकर अंकतालिका में अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेंगी। 

राजस्थान की टीम इस सीजन सबसे मजबूत और सबसे संतुलित टीमों में से एक हैं। टीम की गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों शानदार है। वहीं मुंबई इंडियंस सूर्यकुमार यादव के आने से मजबूत हुई है। 
मुंबई के लिए पहले मैच में कप्तान रोहित शर्मा और ईशान किशन ने अच्छी बल्लेबाजी की थी। रोहित अपने अर्धशतक से चूक गए थे, लेकिन किशान ने बेहतरीन पारी खेली थी। वहीं तिलक वर्मा ने भी छोटी लेकिन उपयोगी पारी खेली थी और यह दिखाया था कि उनके अंदर क्या काबीलियत है। इन दोनों के अलावा पोलार्ड और टिम डेविड जैसे खिलाड़ी कुछ खास नहीं कर पाए थे। 

मुंबई के लिए सूर्यकुमार यादव फिट हो चुके हैं और उनका टीम में वापस आना तय है। इससे मुंबई की टीम मजबूत होगी। जसप्रीत बुमराह और टायमल मिल्स जैसे गेंदबाज पहले मैच में बेअसर रहे थे, लेकिन इस मैच में भी उनका खेलना तय है। सूर्यकुमार के अलावा मुंबई की टीम में किसी तरह के बदलाव की उम्मीद नहीं है। 
मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग-11
रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव, कीरोन पोलार्ड, टिम डेविड, डेनियल सैम्स, मुरुगन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, टाइमल मिल्स, बासिल थम्पी।

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग-11
जोस बटलर (विकेटकीपर), यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, जेम्स नीशम / नाथन कुल्टर-नाइल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल और प्रसिद्ध कृष्णा।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad