Type Here to Get Search Results !

Major accident in Andhra Pradesh: जानें क्या है मामला

Major accident in Andhra Pradesh: जानें क्या है मामला

दुर्घटनास्थल पर रेलवे और स्थानीय पुलिस पहुंच गई है और जांच शुरू कर दी है। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने घटना पर दुख जताया है।




आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम में सोमवार रात एक ट्रेन की चपेट में आने से पांच यात्रियों की कुचलकर मौत हो गई। घटना में एक अन्य यात्री गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटनास्थल पर रेलवे और स्थानीय पुलिस पहुंच गई है और जांच शुरू कर दी है। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने घटना पर दुख जताया है।


ट्रेन को दुर्घटनाग्रस्त होने से बचाने के चक्कर में हुई पांच लोगों की मौत
हादसा आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले के बटुवा गांव में सोमवार रात हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, मृतक यात्री गुवाहाटी एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रा कर रहे थे तभी उससे धुआं निकलते देखा और इसी दौरान चेन पुलिंग कर दी। और इसके बाद वे ट्रेन से उतरकर ट्रैक पर खड़े हो गए। तभी विपरीत दिशा से एक अन्य ट्रेन कोणार्क एक्सप्रेस आई और उन्हें कुचल दिया। ट्रेन भुवनेश्वर से विशाखापत्तनम जा रही थी।


मृतकों में दो असम के रहने वाले थे
मृतकों में दो की पहचान असम के मूल निवासी के रूप में हुई है। अधिकारियों ने कहा कि अन्य की पहचान की जा रही है। घायल व्यक्ति, जिसे इलाज के लिए श्रीकाकुलम सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वह ओडिशा का रहने वाला है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad