Type Here to Get Search Results !

Nimrat Kaur: निमरत के बहुत मुश्किल था ‘दसवीं’ की 'बिम्मो' बनना, अपने मोटे शरीर की तस्वीरें शेयर कर ट्रोल्स को दिया जवाब

फिल्म 'दसवीं' में अभिनेत्री निमरत कौर को बिमला देवी के किरदार में लोगों ने काफी पसंद किया था। 



इस फिल्म में उनके साथ अभिषेक बच्चन और यामी गौतम मुख्य भूमिका में नजर आए थे। बिमला देवी के किरदार को निभाना के लिए निमरत को 15 किलो वजन बढ़ाना पड़ा था। अब निमरत ने अपनी ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी के बारे में एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी अभी और पहले की तस्वीर दिखाई है।



निमरत कौर ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो फोटो शेयर किए, जिसमें वह एक ही आउटफिट पहने दिख रही हैं। पहली तस्वीर में उन्होंने कोलाज बनाया है। उसमें एक तरफ उन्होंने बिमला देवी के किरदार को निभाने के लिए बढ़ाए गए वजन को दिखाया है, तो दूसरी तरफ वह फिट नजर आ रही हैं। वहीं, एक और फोटो में उन्होंने अपनी जर्नी के बारे में बात की है। साथ ही कैप्शन दिया कि मेरे हजार शब्दों के लिए बाईं ओर स्वाइप करें, यह तस्वीर नहीं बोलेगी।



अगली तस्वीर में निमरत ने लंबा सा नोट लिखा कि जब वह वजन बढ़ा रही थी तो आसपास के लोगों ने उनके खाने की आदत पर क्या प्रतिक्रिया दी। उन्होंने लिखा कि लिंग, उम्र और पेशे में हमेशा हमें कैसा दिखना है, उसके बारे में बढ़ी हुई उम्मीदों के इस युग में, मैं अपने जीवन का एक छोटा सा चैप्टर बताने जा रही हूं, जो अपने साथ ऐसी सीख लेकर आया, जो पूरी जिंदगी मेरे साथ चलेगी। उन्होंने कहा कि मैं बचपन से ही मध्यम आकार वाली रहीं, लेकिन दसवीं के लिए मुझे वजन बढ़ाना था। शुरुआत में ये नहीं पता था कि कितना वजन बढ़ाना है, लेकिन मैंने अपने वजन से 15 किलो ज्यादा वजन कर लिया था।

उन्होंने कहा कि जब वह वजन बढ़ाने की जर्नी शुरू कर रही थीं, तो लोग उनपर भद्दी टिप्पणी करते, मजाक बनाते और सलाह देते कि उन्हें क्या खाना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस पूरी प्रक्रिया ने मुझे एक लड़की और अभिनेत्री दोनों के रूप में बहुत कुछ सिखाया है कि कैसे किसी की भी बात पर ध्यान नहीं देना और किसी बाहरी परिप्रेक्ष्य को अपने बारे में कुछ तय करने नहीं देना चाहिए। उन्होंने आखिर में लिखा कि दयालु बनो, संवेदनशील बनो, सुंदर बनो। अगर आप इसे बेहतर नहीं बना सकते तो किसी का दिन न खराब करें। जिम्मेदार बनें। केवल अपने शरीर और दिमाग से मतलब रखें, किसी और के से नहीं।

निमरत की इस पोस्ट को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। अभिनेत्री वाणी कपूर ने ताली की इमोजी भेजी, तो डायना पेंटी और सौफी चौधरी ने भी कमेंट किया। वहीं, एक यूजर ने लिखा कि आपने जिस तरह से यह पोस्ट लिखा है वह अद्भुत है। एक ने लिखा कि आप अभिनेताओं के बारे में ये बात काबिले तारीफ है कि एक किरदार को निभाने के लिए आप कितना कुछ करते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad