Type Here to Get Search Results !

PBKS vs LSG IPL match Review: लखनऊ ने पंजाब को दी पटखनी

PBKS vs LSG IPL match Review: लखनऊ ने पंजाब को दी पटखनी

आईपीएल 2022 के 42वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जाएंट्स ने पंजाब किंग्स को 20 रन से हरा दिया। शुक्रवार को पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में लखनऊ की टीम ने 153 रन के स्कोर का सफलतापूर्वक बचाव किया।




आईपीएल 2022 के 42वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जाएंट्स ने पंजाब किंग्स को 20 रन से हरा दिया। शुक्रवार को पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में लखनऊ की टीम ने 153 रन के स्कोर का सफलतापूर्वक बचाव किया। लखनऊ के गेंदबाजों ने पंजाब की टीम को 133 के स्कोर पर रोक दिया। केएल राहुल की अगुआई वाली लखनऊ की यह इस सीजन की छठी जीत है और वह अब अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। 



लखनऊ के 154 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब को मयंक अग्रवाल ने तेज शुरुआत दिलाई। टीम ने शुरू के 28 गेंदों में 35 रन बनाए। मयंक हालांकि 17 गेंदों में 25 रन बनाकर आउट हुए। उनके आउट होने के बाद शिखर धवन और फिर भानुका राजपक्षा भी जल्दी ही पवेलियन लौट गए। 

लियाम लिविंगस्टोन और जॉनी बेयरस्टो ने साझेदारी करनी की कोशिश की लेकिन वह भी जल्दी ही टूट गई। लिविंगस्टोन 16 गेंदों पर 18 रन बनाकर मोहसिन खान की गेंद पर आउट हुए। क्रुणाल ने जितेश शर्मा को भी जल्दी ही पवेलियन भेजकर पंजाब की मुश्किलें बढ़ा दी।

बेयरस्टो भी बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे और 28 गेंदों में 32 रन बनाकर आउट हुए। ऋषि धवन ने आखिरी के ओवर में कुछ शॉट्स लगाए लेकिन वह टीम को जीत दिलाने के लिए काफी नहीं थे।

लखनऊ की तरफ से क्रुणाल पंड्या सबसे अधिक किफायती गेंदबाज रहे। उन्होंने चार ओवर में महज 11 रन देकर दो विकेट झटके। इसमें उन्होंने एक मेडन ओवर भी डाला। वहीं मोहसिन खान ने सबसे अधिक तीन विकेट अपने नाम किए।

इससे पहले पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल ने टॉस जीतकर लखनऊ को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया। लखनऊ की शुरुआत खराब थी और कप्तान केएल राहुल छह रन बनाकर तीसरे ही ओवर में चलते बने। क्विंटन डिकॉक ने इसके बाद दीपक हुड्डा के साथ मिलकर टीम को उबारा और दूसरे विकेट के लिए 85 रनों की साझेदारी की।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad