Type Here to Get Search Results !

Pakistan Crisis Today Update: सुनवाई के दौरान हंगामा

Pakistan Crisis Today Update: सुनवाई के दौरान हंगामा

पाकिस्तान में मामला सुप्रीम कोर्ट में पहुंच चुका है। वहीं पाकिस्तान मामले में आज कोर्ट की सुनवाई चल रही है। 




आज ही सुनवाई पूरी करेगा कोर्ट- चीफ जस्टिस

पाकिस्तान के सुप्रीम कोर्ट में अविश्वास प्रस्ताव खारिज किए जाने के मामले में सुनवाई चल रही है। चीफ जस्टिस उमर अता बंदियाल का कहना है कि शीर्ष अदालत आज ही सुनवाई पूरी करने की कोशिश करेगी। 

पीटीआई नेता की पत्रकारों से तीखी बहस

सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान कोर्ट के बाहर जबरदस्त हंगामा हुआ। दरअसल, इमरान खान के करीबी और मंत्री रहे फवाद चौधरी पत्रकारों के सवाल पर बिफर गए। इसके बाद उनकी पत्रकारों के साथ तीखी बहस हुई। 

सुप्रीम कोर्ट आज सुना सकता है फैसला

सुप्रीम कोर्ट ने अभी यह नहीं बताया है कि, वह अपना फैसला कब सुनाएगा। लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि, कोर्ट आज ही अपना फैसला सुना सकता है। वह संसद के पुनर्गठन या फिर नए चुनाव कराने का भी आदेश दे सकता है। इसके अलावा वह इमरान खान को भी सत्ता में आने से रोक सकता है। 

सिर्फ संसद की कार्यवाही पर ही अपना फैसला सुनाएगा कोर्ट 

पाकिस्तान में सुप्रीम कोर्ट की कार्रवाई आज फिर शुरू हो गई है। इस दौरान कोर्ट ने कहा कि, वह अपना फैसला सिर्फ इस पर सुनाएगी कि, संसद में डिप्टी स्पीकर द्वारा अविश्वास प्रस्ताव को खारिज किए जाने का फैसला संविधान के खिलाफ था या नहीं। हालांकि, यह संसद के विघटन को प्रभावित करेगा। 

सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट के बाहर हंगामा, इमरान के करीबी नेता पत्रकारों पर भड़के

श्रीलंका भीषण आर्थिक संकट को झेल रहा है। लोग सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। बढ़ते विरोधों के चलते श्रीलंका के राष्ट्रपति गोतबाया राजपक्षे ने एक अप्रैल को आपातकाल लगा दिया था। अब गोतबाया ने आपातकालीन नियम अध्यादेश को मंगलवार देर रात रद्द कर दिया। 


read more news: Cryptocurrency in India

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad