Type Here to Get Search Results !

SRH vs GT Match Preview: गिल और शमी पर रहेंगी निगाहें

SRH vs GT Match Preview: गिल और शमी पर रहेंगी निगाहें

आईपीएल 2021 का 21वां मैच हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस और केन विलियम्सन की सनराइजर्स हैदराबाद के बीच है। इस टूर्नामेंट में दोनों टीमों की हालत एक दूसरे के विपरीत रही है। गुजरात की टीम लगातार तीन मैच जीत चुकी है। वहीं हैदराबाद को शुरुआती दो मैचों में हार मिली थी। 




चेन्नई के खिलाफ जीत के बाद यह टीम गुजरात के खिलाफ बड़े उलटफेर के इरादे से उतरेगी। वहीं गुजरात की टीम चाहेगी कि यह मैच जीतकर अंक तालिका में पहला स्थान हासिल किया जाए। गुजरात इस टूर्नामेंट की एकमात्र टीम है, जो अब तक कोई मैच नहीं हारी है। इसके बावजूद यह टीम कभी भी अंक तालिका में टॉप पर नहीं पहुंच पाई है। 


मौजूदा समय में गुजरात तीन मैच में छह अंक के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर मौजूद हैं। आठवें स्थान पर मौजूद हैदराबाद के पास इतने ही मैचों में दो अंक हैं। 

सनराइजर्स हैदराबाद को पहले मैच में राजस्थान के खिलाफ बड़ी हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद दूसरे मैच में भी यह टीम लखनऊ के खिलाफ 12 रन से हार गई थी। तीसरे मैच में हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराया और इस सीजन पहली जीत हासिल की। 

शुरुआती दो मैचों में टीम की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों फ्लॉप रही थी, लेकिन तीसरे मैच में ओपनर अभिषेक शर्मा ने बेहतरीन अर्धशतक लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई। वहीं गेंदबाजी में टी नटराजन लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे, लेकिन उन्हें बाकी गेंदबाजों से मदद नहीं मिल रही थी। चेन्नई के खिलाफ बाकी गेंदबाजों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया। 


दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

गुजरात की संभावित टीम
शुभमन गिल, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), साई सुदर्शन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, अभिनव मनोहर, राशिद खान, लॉकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद शमी, दर्शन नालकांडे। 

हैदराबाद की संभावित टीम
अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शशांक सिंह, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, मार्को जानसेन, टी नटराजन, उमरान मलिक/कार्तिक त्यागी। 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad