Type Here to Get Search Results !

RR vs KKR Match Review: मैच के बाद पत्नी धनश्री ने चहल का इंटरव्यू लिया

RR vs KKR Match Review: मैच के बाद पत्नी धनश्री ने चहल का इंटरव्यू लिया

आईपीएल 2022 के 30वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को सात रन से हरा दिया। इस मैच में राजस्थान के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की फिरकी का जादू देखने को मिला। उन्होंने एक ओवर (17वें ओवर) में हैट्रिक समेत चार विकेट लेकर मैच पलट दिया। चहल ने मैच में कुल पांच विकेट झटके। 




मैच देखने ब्रेबोर्न स्टेडियम पहुंचीं उनकी पत्नी धनश्री वर्मा भी काफी खुश नजर आईं। चहल ने जैसे ही हैट्रिक अपने नाम की, पूरा स्टेडियम खुशी से झूम उठा। खुद चहल ने अनोखे अंदाज में इस खास मौके को सेलिब्रेट किया। पत्नी धनश्री भी चहल के साथ विकेट का जश्न मनाते हुए नजर आईं।

मैच के बाद धनश्री ने स्टैंड से ही चहल का इंटरव्यू भी लिया। साथ ही वह इस लम्हे को मोबाइल फोन के कैमरे में भी रिकॉर्ड करती नजर आईं। धनश्री ने चहल से पूछा कि क्या वह उनके (धनश्री) बायो-बबल में साथ नहीं रहने से खुश हैं। इस पर चहल मुस्कुरा दिए और मजाक में कहा कि यह एक शानदार एहसास है।  




इसके बाद धनश्री ने चहल से हैट्रिक के बारे में पूछा, तो चहल ने जवाब दिया कि यह उनकी पहली हैट्रिक है। राजस्थान रॉयल्स ने अपने सोशल मीडिया पेज पर इसका वीडियो भी शेयर किया है। इसके कैप्शन में आरआर ने लिखा- युजी खुश, भाभी खुश और हम भी खुश। 

चहल ने 17वें ओवर में हैट्रिक समेत चार विकेट झटके। वहीं, मैच में उन्होंने कुल पांच विकेट झटके। चहल ने 17वें ओवर की पहली गेंद पर वेंकटेश अय्यर को विकेटकीपर संजू सैमसन के हाथों स्टंप आउट कराया। 

इसके बाद चौथी गेंद पर श्रेयस अय्यर, पांचवीं गेंद पर शिवम मावी और आखिरी गेंद पर पैट कमिंस को पवेलियन भेजा। हैट्रिक के बाद मैदान पर लेटकर चहल ने खास तरीके से जश्न मनाया। इस जश्न को लोग सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी कर रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad