Type Here to Get Search Results !

RRR Release OTT: आरआरआर फिल्म का ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने का खत्म हुआ इंतजार, अब इस दिन देख पायेगे आपके मोबाइल पर

अगर आपने अब तक 'आरआरआर’ फिल्म नहीं देखी है और इसके ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने केे इंतजार में हैं तो आपका ये इंतजार थोड़ा और लंबा होने वाला है।



फिल्म के ओटीटी राइट्स पहले ही बिक चुके हैं और इसके पहले कि ये फिल्म ओटीटी तक पहुंच पाए, इसने दूसरे हफ्ते में ही हजार करोड़ रुपये के वर्ल्डवाइड कलेक्शन का आंकड़ा छूने का इरादा कर लिया है। फिल्म की कामयाबी को देखते हुए इसके निर्माता और वितरक अब इसे कुछ हफ्ते और सिनेमाघरों में लगाए रखना चाहते हैं। इसके चलते हुए फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने की तारीख आगे खिसकती दिख रही है। आइए आपको बताते हैं कि फिल्म अब कब ओटीटी पर रिलीज होने का मुहूर्त बनता दिख रहा है।

ये तो हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि फिल्म ‘आरआरआर’ के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स और जी5 ने मिलकर खरीदे हैं। दरअसल इस फिल्म के लिए इसके निर्माता डी वी वी दानय्या ने हिंदी सिनेमा की दिग्गज कंपनी जयंती लाल गडा से हाथ मिलाया है। जयंती लाल गडा की देश के बैंकिंग सिस्टम में अच्छी साख रही है और उनके बतौर निर्माता, सह निर्माता किसी फिल्म से जुड़ते ही बैंक वाले फिल्म के लिए कर्ज देने को तुरंत तैयार हो जाते रहे हैं। उनकी पिछली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को भी देश के दो बड़े बैंकों ने रकम इसीलिए दी।


फिल्म ‘आरआरआर’ को हिंदी में जयंती लाल गडा की ही फिल्म वितरण कंपनी पेन मरुधर एंटरटेनमेंट ने रिलीज किया है। फिल्म ने हिंदी पट्टी में 200 करोड़ रुपये की कुल कमाई पहले ही पार कर ली है। फिल्म की नेट कमाई भी 200 करोड़ रुपये के करीब पहुंच चुकी है। जयंती लाल गडा ने इसी खुशी में बुधवार को मुंबई में एक शानदार पार्टी भी सहारा स्टार होटल में रखी है। इस जलसे में फिल्म के सभी मुख्य कलाकारों के अलावा हिंदी सिनेमा के दिग्गजों के भी पहुंचने की उम्मीद है।

इस बीच ओटीटी पर फिल्म ‘आरआरआर’ को देखने की उम्मीद लिए बैठे लोगों का इंतजार और लंबा होता दिख रहा है। शुरुआती सूचनाओं के मुताबिक फिल्म ‘आरआरआर’ को सिनेमाघरों में रिलीज के आठ हफ्ते बाद ओटीटी पर रिलीज होना था। किसी फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद इसके ओटीटी पर पहुंचने का यही निर्धारित समय भी मेगा बजट फिल्मों का रहा है। कुछ फिल्में हालांकि चार हफ्ते बाद ही ओटीटी पर रिलीज होती रही हैं। लेकिन, फिल्म ‘आरआरआर’ के ओटीटी पर पहुंचने में फिल्म की रिलीज के बाद करीब 10 हफ्ते लगने की ताजा खबर बुधवार को सामने आई है।

फिल्म 'आरआरआर' को हिंदी में नेटफ्लिक्स पर और बाकी भारतीय व विदेशी भाषाओं में जी5 पर रिलीज होना है। इनकी रिलीज की तारीख के प्रचार प्रसार के लिए दोनों ओटीटी ने पूरी तैयारी भी कर रखी है लेकिन निर्माताओं से नया संकेत मिलने के बाद इस तैयारी को स्थगित किया जा रहा है। पता चला है कि अब फिल्म ‘आरआरआर’ दोनों ओटीटी पर सिनेमाघरों में रिलीज के 10 हफ्ते बाद आएगी यानी इसकी ओटीटी रिलीज अब जून महीने के पहले शुक्रवार को प्रस्तावित है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad