Type Here to Get Search Results !

Ranbir Alia Wedding: क्या आलिया और रणबीर की शादी नहीं होगी? आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट के बयान से मुंबई में मची हलचल

बाॅलीवुड के मशहूर स्टार कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी शादी को लेकर लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं।



बीते कई समय से दोनों कलाकारों की शादी को लेकर लगातार कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं। इसी बीच अब हाल ही में रणबीर- आलिया की शादी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर- आलिया की शादी पोस्टपोन कर दी गई है। 

इस बारे में अभिनेत्री आलिया के भाई राहुल भट्ट ने जानकारी दी। एक वेबसाइट से बातचीत में अभिनेत्री के सौतेले भाई ने बताया कि शादी की सभी तैयारियों के बाद भी शादी को टाल दिया गया है। इससे पहले आलिया के चाचा रॉबिन से बताया था कि शादी 14 अप्रैल को होगी। लेकिन अब परिवार का कहना है कि फिलहाल इसे टाल दिया गया है। मंगलवार को एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू राहुल ने इस बारे में स्पष्ट जानकारी दी।

राहुल ने बताया कि अब शादी 14 अप्रैल को नहीं हो रही है और 13 अप्रैल को भी कोई समारोह नहीं है। परिवार की तरफ से मिली जानकारी के लिए मुताबिक  शादी करीब एक हफ्ते के लिए टाली जा रही है। हालांकि, अभी तक कोई अंतिम तारीख तय नहीं की गई है। राहुल ने कहा कि मीडिया में तारीखें लीक होने के बाद शादी को टाल दिया गया था। उन्होंने कहा, "शादी हो रही है, यह सभी को पता है। लेकिन 13 या 14 अप्रैल को कोई शादी नहीं है। यह पक्की बात है। 



इसी बीच, इस बारे में जब एक्ट्रेल आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट से पूछा गया तो उन्होंने इस पर कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जब उनसे शादी की तारीखों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि "मुझे रणबीर कपूर की मां अभिनेत्री नीतू कपूर ने इस बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं करने के लिए कहा था। ऐसे में मैं उसके अनुरोध की अवहेलना कैसे कर सकता हूं।" 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad