Type Here to Get Search Results !

Ranbir and Alia Wedding: सामने आईं रणबीर- देखिये आलिया और रणबीर की मेहंदी की तस्वीर, अपने पिता ऋषि कपूर की फोटो लिए नजर आए रणबीर

बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल आलिया और रणबीर कपूर शादी के बाद से काफी जादा चर्चाओ में है। 










इस कपल की बहुप्रतीक्षित शादी के बाद से ही सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें और वीडियोज से छाए हुए हैं। गुप्त तरीके से आयोजित हुई इस शादी की सभी रस्मों की झलक के लिए फैंस बेताब हैं। इसी क्रम में अब हाल ही में नई नवेली दुल्हन आलिया भट्ट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं। 










सामने आई इन तस्वीरों में रणबीर-आलिया का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही इन तस्वीरों में भट्ट और कपूर परिवार बेहद खुश नजर आ रहे हैं। इसके अलावा इन तस्वीरों में से एक तस्वीर ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। दरअसल, शेयर की गईं इन तस्वीरों में से एक में रणबीर कपूर अपने पिता और अभिनेता दिवंगत ऋषि कपूर की तस्वीर हाथों में पकड़े दिखाई दिए। रणबीर की इस फिल्म को देख कहा जा सकता है कि एक्टर अपने इस खास दिन पर अपने पिता को बेहद याद कर रहे हैं।

इन फोटोज के सामने आते ही यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। कुछ देर पहले ही शेयर की गईं इन फोटोज को अभी तक छह लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। शेयर की गई एक तस्वीर में रणबीर कपूर अपने हाथ में लगी मेहंदी फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं। अभिनेता ने मेहंदी के तौर पर अपने हाथ में अपनी दुल्हनिया आलिया का नाम लिखवाया। 










मेहंदी की इन तस्वीरों में दोनों कलाकारों के परिवार के अलग-अलग रंग देखने को मिल रहे हैं। एक तस्वीर में अभिनेत्री नीतू कपूर अपने बेटे रणबीर के साथ हल्दी में जमकर डांस करती नजर आ रही हैं। वहीं एक तस्वीर में अभिनेत्री आलिया भट्ट अपने खास दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ मेहंदी फ्लॉन्ट करते हुए पोज दे रही हैं।

अपनी मेहंदी सेरेमनी मे अभिनेत्री आलिया गुलाबी रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आई। वहीं अभिनेता रणबीर कपूर भी लाल रंग के पठानी सूट में अपनी दुल्हनिया को टक्कर देते नजर आए। इन फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने एक लंबा- चौड़ा नोट भी लिखा। उन्होंने लिखा, मेहंदी एक सपने की तरह थी। वह प्यार से भरा दिन था, परिवार, हमारे सबसे अच्छे दोस्त, ढेर सारे फ्रेंच फ्राइज़, लड़कों का एक सरप्राइज परफॉर्मेंस, अयान डीजे बजा रहा था, मिस्टर कपूर का दिया एक बड़ा सरप्राइज यह सब कुछ मेरे जीवन का सबसे आनंदपूर्ण समय था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad