Type Here to Get Search Results !

SRH vs KKR Match Preview: जानें संभावित टीम

SRH vs KKR Match Preview: जानें संभावित टीम

हैदराबाद के खिलाफ मैच में श्रेयस अय्यर अजिंक्य रहाणे की जगह एरोन फिंच को मौका देना चाहेंगे। ऐसे में उन्हें सैम बिलिंग्स की जगह शेल्डन जैक्सन को मौका देना होगा। 




आईपीएल 2022 में कोलकाता की टीम ने अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है। पांच में से तीन मैच जीतकर यह टीम अंकतालिका में दूसरे स्थान पर बनी हुई है। हैदराबाद के खिलाफ अपने छठे मैच में भी यह टीम जीत दर्ज कर अंक तालिका में पहला स्थान हासिल करना चाहेगी। हालांकि, कोलकाता के लिए यह आसान नहीं होगा। 

हैदराबाद की टीम लगातार दो मैच जीत चुकी है। अभिषेक शर्मा और केन विलियम्सन के ओपनिंग जोड़ी शानदार लय में है और बाद में बाकी बल्लेबाज भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं कोलकाता के गेंदबाज पिछले मैच में फ्लॉप साबित हुए थे और 20 ओवरों में दिल्ली के खिलाफ 200 से ज्यादा रन लुटा दिए थे। बल्लेबाज इस लक्ष्य का पीछा नहीं कर पाए थे।

इस मैच में दोनों टीमें कुछ बदलावों के साथ उतर सकती हैं। अगर कोलकाता की टीम बदलती है तो उसमें कम से कम दो बदलाव होंगे। वहीं हैदराबाद में भी एक बदलाव हो सकता है। 

कोलकाता से हो सकती है रहाणे की छुट्टी
कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए अजिंक्य रहाणे लगातार फ्लॉप साबित हुए हैं। उन्होंने अब तक कोई अर्धशतक नहीं लगाया है। पांच पारियों में उनके बल्ले से कोई बड़ी पारी नहीं निकली है। उनकी जगह एरोन फिंच को मौका दिया जा सकता है। फिंच के आने पर सैम बिलिंग्स को बाहर जाना होगा और उनकी जगह शेल्डन जैकेसन खेलेंगे। क्योंकि आईपीएल में एक टीम से चार ही विदेशी खिलाड़ी खेल सकते हैं। फिलहाल बिलिंग्स, रसेल, नरेन और कमिंस कोलकाता के लिए खेल रहे हैं। 

हैदराबाद में समद की जगह खेल सकते हैं गोपाल
सनराइजर्स हैदराबाद के लिए सलामी जोड़ी अभिषेक शर्मा और केन विलियम्सन ने शानदार बल्लेबाजी की है। इसके बाद राहुल त्रिपाठी भी अच्छी लय में हैं, लेकिन पिछले मैच में वो चोटिल हुए थे। ठीक होने पर ही वो यह मैच खेलेंगे। मार्करम और पूरन भी अब लय पकड़ चुके हैं। दोनों बल्लेबाजों को और मौके मिलना तय है। हालांकि, अब्दुल समद खराब दौर से गुजर रहे हैं और उनकी जगह श्रेयस गोपाल को मौका दिया जा सकता है। 

हैदराबाद की संभावित प्लेइंग 11
अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शशांक सिंह, अब्दुल समद/श्रेयस गोपाल, भुवनेश्वर कुमार, मार्को येन्सन, उमरान मलिक, टी नटराजन। 

कोलकाता की संभावित प्लेइंग 11
वेंकटेश अय्यर, अजिंक्य रहाणे/आरोन फिंच, श्रेयस अय्यर (कप्तान), नितीश राणा, आंद्रे रसेल, सैम बिलिंग्स / शेल्डन जैक्सन (विकेटकीपर), रिंकू सिंह/रसिख सलाम, पैट कमिंस, सुनील नरेन, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad