Type Here to Get Search Results !

OTT: क्राइम और थ्रीलेर कहानियों मे दिलचस्पी रखने वाले इस वीकेंड ये वेबसीरी़ज जरूर देखे

OTT: आज कल जदातर लोग ओ.टी.टी पर ही मूवी सीरी़ज देखना पसंद करते है, इस बात को ध्यान मे रखते हुए मकेरस् जदातर मूवी या सीरीज को OTT पर ही रिलीज़ कर दिया करते है। 




ऐसे में दर्शकों को ध्यान में रखते हुए सच्ची घटनाओं के साथ-साथ काल्पनिक दोनों पर आधारित फिल्में और सीरीज बनाई जा रही हैं। इन प्लेटफार्म पर आपको हर जॉनर का कंटेट मिल जाएगा। इस वजह से ऑनलाइन फिल्में और सीरीज देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसे में अगर आप भी थ्रिल और क्राइम आधारित कंटेट के शौकीन हैं तो आपके लिए हम लेकर आए हैं ऐसी ही फिल्मों और वेब सीरीज की लिस्ट जिन्हें आप इस वीकेंड पर देख सकते हैं।


स्पेशल ऑप्स
प्लेटफॉर्म- डिज्नी प्लस हॉटस्टार
नीरज पांडे की स्पेशल ऑप्स में आपको थ्रिल, एक्शन, सस्पेंस और बोल्ड सीन देखने को मिलेगा। ये जासूसी पर आधारित वेब सीरीज है। इसमें केके मेनन मुख्य भूमिका में हैं, जिन्होंने बेहतरीन एक्टिंग की है।


क्रैक डाउन
प्लेटफॉर्म- वूट सेलेक्ट
क्रैक डाउन की कहानी रॉ के इर्द-गिर्द घूमती है। इस सीरीज में साकिब सलीम, राजेश तेलंग और श्रिया पिलगांवकर मुख्य भूमिका में हैं। इस सीरीज में ऑफिस की पॉलिटिक्स और आतंकवाद को दिखाया गया है। 


काठमांडू कनेक्शन
प्लेटफॉर्म- सोनी लिव
काठमांडू कनेक्शन मुंबई ब्लास्ट पर आधारित बहुचर्चित वेब सीरीज है। इसमें रोमांस, ड्रामा, थ्रिल सबकुछ है। सीरीज में अमित सियाल और गोपाल दत्त मुख्य भूमिका में हैं। काठमांडू कनेक्शन में गोपाल दत्त सीबीआई ऑफिसर और अमित सियाल डीसीपी पुलिस के किरदार में हैं।


अभय
प्लेटफॉर्म- जी5
अभय एक ऐसी क्राइम आधारित थ्रिलर है जो अपने तीनों सीजन में दर्शकों को बांधे रखती है। अपराध से जुड़ी सनसनीखेज कहानियां पसंद करने वालों के लिए ये सीरीज एकदम सटीक है। इस सीरीज में कुणाल खेमू और विजय राज दोनों का अभिनय कमाल है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad