Type Here to Get Search Results !

Ukraine Russia War Update: अब यूक्रेन ने रूस में घुसकर किया हमला

  Ukraine Russia War Update: अब यूक्रेन ने रूस में घुसकर किया हमला

रूस-यूक्रेन के बीच की जुंग रुकने का नाम नहीं ले रही, न ही रूस पीछे हटने को तैयार है और न ही यूक्रेन झुकने को। ऐसे में यूक्रेन में भारी तबाही जारी है। इस बीच यूरोपीय संसद की अध्यक्ष रोबर्टा मेत्सोला कीव के लिए रवाना हो गई हैं। 

वहीं यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमिर जेलेंस्की ने ऑस्ट्रेलिया, नीरदलैंड व बेल्जियम की संसद को संबोधित करते हुए कहा कि मैं अभी भी रूस के खिलाफ ठोस कदमों का इंतजार कर रहा हूं। हमें हमलावर पर तब तक दबाव बनाना होगा जब तक उसकी आक्रामकता न खत्म हो जाए। 





मायकोलाइव मिसाइल हमले में अब तक मरने वालों की संख्या 24 बताई जा रही है 


यूक्रेन की स्टेट इमरजेंसी सर्विस के मुताबिक, मायकोलाइव के प्रशासनिक भवन पर रूस की ओर से किए गए मिसाइल हमले में अब तक 24 लोगों की मौत हो चुकी है। अधिकारियों के मुताबिक, अब तक 23 शव निकाले गए हैं। वहीं एक व्यक्ति की मौत अस्पताल में हो गई थी।



यूक्रेन में अब तक 153 बच्चों की मौत हो चुकी है 

यूक्रेन के महाधिवक्ता कार्यालय के मुताबिक, रूस की ओर से किए गए हमले के बाद से अब तक यूक्रेन में 153 बच्चों की मौत हो चुकी है। वहीं 254 बच्चे घायल हैं। बच्चों को सबसे ज्यादा नुकसान कीव, दोनेत्स्क, खारकीव, चर्नीहीव में हुआ है। 


यूक्रेन ने भी किया हमला,  रूस के तेल डिपो पर किया हमला

यूक्रेन की सीमा से जुड़े हुए रूसी शहर बेल्गोरोद के गवर्नर ने दावा किया है कि, उनके यहां के एक तेल डिपो पर यूक्रेनी सेना की ओर से एयरस्ट्राइक की गई है। उन्होंने कहा कि यूक्रेन के हेलीकॉप्टरों ने इस पर हमला किया। दरअसल, शुक्रवार सुबह यहां के तेल डिपो में भयानक आग की खबरें सामने आई थीं। 







एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad