Type Here to Get Search Results !

Veranda's strong entry in the stock market: रामदेव का शेयर बना रॉकेट

Veranda's strong entry in the stock market: रामदेव का शेयर बना रॉकेट

बीते शुक्रवार को कर्जमुक्त होने के बाद से बाबा रामदेव के नेतृत्व वाली रुचि सोया के शेयर का भाव बढ़ता ही जा रहा है। इसके अलावा सोमवार को शेयर बाजार में दस्तक देने वाले वेरांडा लर्निंग सॉल्यूशंस का आगाज शानदार रहा, तो अडानी पावर और टाटा पावर के शेयरों में भी उछाल देखने को मिला।




शेयर बाजार में सोमवार को भले ही गिरावट देखने को मिल रही हो, लेकिन बाबा रामदेव की अगुआई वाली रुचि सोया का शेयर उछाल के साथ कारोबार कर रहा है। बीते शुक्रवार को कर्जमुक्त होने के बाद से इसके भाव बढ़ते ही जा रहे हैं। 

इसके अलावा सोमवार को शेयर बाजार में दस्तक देने वाले वेरांडा लर्निंग सॉल्यूशंस का आगाज शानदार रहा, तो अडानी पावर और टाटा पावर के शेयरों में भी उछाल देखने को मिला। वहीं दूसरी ओर बिग बुल के नाम से मशहूर निवेशक राकेश झुनझुनवाला के लिए साल 2022 अच्छा साबित होता नहीं दिख रहा है।  


रुचि सोया के शेयरों में जबरदस्त उछाल
सबसे पहले बात करते हैं बाबा रामदेव की कंपनी रुचि सोया के बारे में, तो बता दें कि बीते शुक्रवार को ये कंपनी पूरी तरह से कर्जमुक्त हुई थी। कंपनी के चेयरमैन आचार्य बालकृष्ण ने भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) के चेयरमैन दिनेश खारा को 2,925 करोड़ रुपये का चेक देने के बाद कंपनी के कर्जमुक्त होने की घोषणा की थी। 

कर्जमुक्त होने के साथ ही शेयर बाजार में दमदार एंट्री करने वाले रुचि सोया के शेयर रॉकेट की रफ्तार से बढ़े। एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी के शेयरों में जोरदार बढ़त देखने को मिली है महज दो दिन में ही इसे शेयरों का भाव 25 फीसदी से ज्यादा चढ़ गया। सोमवार को भी इसमें तेजी देखने को मिली और खबर लिखे जाने तक इसका शेयर भाव छह फीसदी तेजी के साथ 978.45 रुपये पर पहुंच गया था। 



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad