Type Here to Get Search Results !

Sonu Sood: ट्विटर पर एक शख्स ने कर दी सोनू सूद से की बीयर की फरमाइश, तो उन्होंने भी दिया करारा जवाब

सोनू सूद अपनी दरियादिली के लिए पूरे देश में मशहूर हैं। कोरोना की पहली और दूसरी लहर में उन्होंने कई लोगों की मदद की थी। आज भी सोशल मीडिया पर लोग जब भी मदद मांगते हैं सोनू कभी इनकार नहीं करते हैं।



सोनू सूद अपनी दरियादिली के लिए पूरे देश में मशहूर हैं। कोरोना की पहली और दूसरी लहर में उन्होंने कई लोगों की मदद की थी। आज भी लोग जब सोशल मीडिया पर अभिनेता से मदद मांगते हैं, तब सोनू सूद उन्हें कभी इनकार नहीं करते हैं। हालांकि कई बार उन्हें ऐसी अजीबो-गरीब फरमाइशें मिलती हैं, जिसका वह अपने ही अंदाज में जवाब देते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वाक्या सामने आया है। दरअसल, एक शख्स ने मीम शेयर करते हुए सोनू से पूछा, 'सर्दियों में कंबल बांटने वाले गर्मियों में बीयर नहीं पिलाओगे'।

सोनू सूद भी इस मीम का जवाब देने के लिए खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने मजेदार रिप्लाई करते हुए लिखा, 'बीयर के साथ भुजिया चलेगा।' सोनू का यह जवाब ट्विटर यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है। सोनू के इस ट्वीट पर लोगों अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने रिएक्शन देते हुए लिखा, 'इसे ही मदद करने वाला हाथ कहते हैं।' एक अन्य ने टिप्पणी की, 'इसी वजह से इन्हें मसीहा कहा जाता है।' 

बता दें कि सोनू इन दिनों टीवी शो एमटीवी रोडीज में काम कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में शो के नए सीजन को होस्ट करना शुरू किया है, जिसकी शूटिंग फिलहाल साउथ अफ्रीका में चल रही है। इस शो में उन्होंने रणविजय सिंह को रिप्लेस किया है। रणविजय पिछले 18 साल से इस शो से जुड़े हुए थे। इस नई शुरुआत को लेकर सोनू ने कहा कि वह इस शो से जुड़कर काफी खुश हैं। बता दें कि नए सीजन का प्रीमियर 8 अप्रैल को होगा।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनू सूद जल्द ही डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी की फिल्म पृथ्वीराज में नजर आएंगे। यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित, पृथ्वीराज  भारतीय राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है। यह मानुषी छिल्लर की डेब्यू फिल्म है। इस फिल्म में अक्षय कुमार ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म में संजय दत्त भी नजर आएंगे। यह फिल्म 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज होने वाली है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad