Type Here to Get Search Results !

The Kashmir Files Collection Day 33: ‘द कश्मीर फाइल्स’ की एक करोड़ की भी नहीं हुई कमाई 33वें दिन पर,

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की रफ्तार अब कम होती जा रही हैं, 1 महीने जम कर हुई कमाई ,



फिल्म को रिलीज हुए 33 दिन हो चुके हैं और फिल्म की कमाई धीमी पड़ती जा रही है। 33वें दिन फिल्म एक करोड़ की कमाई भी नहीं कर पाई है। अब तक यह फिल्म कुल 251.08 करोड़ की कमाई कर चुकी है। फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसमें 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों के साथ हुए नरसंहार को दिखाया गया था।

द कश्मीर फाइल्स’ 12 करोड़ की लागत से बनी थी। इस फिल्म को शुरुआत में सीमित स्क्रीनों पर ही रिलीज किया गया था। हालांकि लोगों के बीच बढ़ती लोकप्रियता के बाद फिल्म की स्क्रीन को बढ़ाया दिया था। फिल्म ने रिलीज के 32वें दिन तक 250.73 करोड़ की कमाई कर ली थी। वहीं, 33वें दिन में फिल्म ने लगभग .35 करोड़ की कमाई की, जिसके बाद फिल्म की अब तक की कुल कमाई 251.08 हो गई है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना महामारी के बाद ये पहली फिल्म थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया। इस फिल्म ने अपने साथ रिलीज हुई प्रभास स्टारर 'राधे श्याम' को जबरदस्त टक्कर दी थी। जिस वजह से 350 करोड़ की लागत से बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। वहीं, इसके बाद रिलीज हुई अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ भी ‘द कश्मीर फाइल्स’ के सामने अपना कमाल नहीं दिखा पाई थी।

विवेकअग्निहोत्री की फिल्म रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए हुए थी। पहले हफ्ते में फिल्म ने 97.30 करोड़, दूसरे हफ्ते 110.03 करोड़ और तीसरे हप्ते 30.95 करोड़ की कमाई की थी। वहीं, अब एक महीने बाद फिल्म की कमाई धीमी होती जा रही है। फिल्म अब तक 251.08 करोड़ की कमाई कर चुकी है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad