Type Here to Get Search Results !

Munnavar Faruqi: अंजलि अरोड़ा मिल चुकी है मुनावर् की गलफ्रेंद् नाज़िला से, किया हैरान करने वाला खुलासा

कंगना रनौत के शो लॉकअप मे मुन्नवर और अंजलि की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था और दोनों काफी चर्चे में थे, दोनों का रोमांस काफी सुर्खियों में था, यहाँ तक की लोगो ने  हेज़टेग मुनंजलि भी ट्रेन्ड करवाना शुरू कर दिया था। 


हालांकि उस समय सभी हैरान रह गए, जब मुनव्वर ने खुलासा किया कि वह पहले से शादी शुदा हैं, वहीं कुछ दिनों बाद में मुनव्वर और नजीला के रिलेशनशिप में होने की भी खबरें सामने आईं। लॉकअप जीतने के बाद मुनव्वर ने एक मिस्ट्री गर्ल के साथ रोमांटिक अंदाज में तस्वीरें शेयर की थीं और बताया था कि वह उनकी गर्लफ्रेंड हैं। शो के बाद से दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ स्पॉट भी किया जाता है। अब एक इंटरव्यू के दौरान अंजलि अरोड़ा ने नजीला संग अपनी पहली मुलाकात के बारे में खुलकर बात की है।



बताया कैसी रही मुनव्वर की गर्लफ्रेंड संग मुलाकात
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब अंजलि अरोड़ा से पूछा गया कि क्या उनकी और नजीला की मुलाकात हुई है? इस सवाल के जवाब में अंजलि ने कहा कि वह नजीला से लॉकअप की सक्सेस पार्टी में मिली थीं। मैं तब उनसे मिली जब वह मुनव्वर के साथ आई थी।

मुनव्वर ने खुद करवाई मुलाकात
अंजलि ने आगे बात करते हुए कहा, मुनव्वर ने ही हम दोनों के मिलाया था। हालांकि ये अजीब नहीं था, मुझे पता था कि वह मुनव्वर की गर्लफ्रेंड हैं और पार्टी में आने वाली हैं। अंजलि ने नजीला की तारीफ करते हुए कहा कि वह बहुत प्यारी है, दोनों साथ में बेहद खुश हैं। इसमें कोई लव ट्रायएंगल नहीं है। मेरा और मुनव्वर का रिश्ता सिर्फ दोस्ती का है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad