Type Here to Get Search Results !

Athiya Shetty KL Rahul: केएल राहुल संग शादी की खबरों पर अथिया शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी

Athiya Shetty KL Rahul: केएल राहुल संग शादी की खबरों पर अथिया शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी 

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी बीते कई समय से अपने कथित रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। बीते दिनों सामने आई रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल इस साल के अंत में दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वहीं, अब अपनी शादी की खबरों पर खुद अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में हुए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि वह ऐसी अफवाहों को सुन उन पर हंसती हैं। 




दरअसल, बीते दिनों कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया गया था कि अथिया और केएल राहुल ने बांद्रा के एक निर्माणाधीन इमारत में अपने लिए एक घर बुक किया है। ऐसे में अब इन खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए अथिया ने कहा कि यह सच है कि वह एक नए घर में जा रही है, लेकिन वह अपने माता-पिता सुनील शेट्टी और माना शेट्टी और भाई अहान शेट्टी के साथ नए घर में शिफ्ट हो रही है।

एक वेबसाइट से बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया, "मैं किसी और के साथ नहीं, बल्कि अपने माता-पिता के साथ नए घर में जा रही हूं! मैं और मेरा परिवार इस नए घर में साथ रहेंगे।" बता दें कि अथिया और उनका परिवार वर्तमान में दक्षिण मुंबई में अपने अल्टामाउंट रोड स्थित घर में रहता है। इस दौरान केएल राहुल के साथ अपनी शादी की खबरों को लेकर भी बात की। अथिया ने कहा, "मैं इनमें से किसी भी सवाल का जवाब नहीं दे रही हूं। मैं इन सब से थक गई हूं, अब मैं केवल इन खबरों का मजाक उड़ाती हूं। लोगों को जो कुछ भी सोचना है, उसे सोचने दें।"

इससे पहले बीते दिनों अथिया के भाई अहान ने भी एक्ट्रेस और क्रिकेटर की शादी की अफवाहों का खंडन किया था। अहान ने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा था कि "ऐसा कोई समारोह नहीं है, ये सभी अफवाहें हैं। जब कोई शादी ही नहीं है, तो हम आपको एक तारीख कैसे दे सकते हैं? सगाई भी नहीं हुई है। फिलहाल ऐसी भी कोई योजना नहीं है। साथ ही अगले कुछ महीनों में भी शादी की कोई योजना नहीं है।"

गौरतलब है कि अथिया और केएल राहुल के रिलेशनशिप को लेकर लंबे समय से चर्चाएं बनी हुई हैं। दोनों की अक्सर साथ देख लोग इनके रिलेशनशिप को लेकर कई तरह के कयास लगाते रहते थे। हालांकि,कपल ने अपने भाई की डेब्यू फिल्म तड़प के प्रीमियर में अपने इस रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो अथिया को आखिरी बार 2019 की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ देखा गया था। वहीं, वर्तमान में वह दो परियोजनाओं पर काम कर रही हैं।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad